Cricket
पंजाब किंग्स का अभ्यास 21 फरवरी से होगा शुरू, न्यू मुल्लानपुर में इकट्ठा होगी टीम

पंजाब किंग्स का अभ्यास 21 फरवरी से होगा शुरू, न्यू मुल्लानपुर में इकट्ठा होगी टीम

IPL 2024 से पहले पंजाब किंग्स अपना कैंप न्यू मुल्लानपुर में 21 फरवरी से लगाएगा। यहां, टीम सात दिवसीय कैंप में हिस्सा लेगी।

IPL 2024 Punjab Kings: आईपीएल 2024 से पहले पंजाब किंग्स अपनी तैयारियां शुरू करने जा रही है। टीम 21 फरवरी से न्यू मुल्लानपुर स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेगी। यहां पर टीम पहले इकट्ठा होगी और फिर कैंप लगाया जाएगा। हालांकि, इस स्टेडियम का अभी भी नवीनीकरण का कार्य किया जा रहा है, जिसके पूरा होने की कुछ डेडलाइन भी निकल चुकी हैं।

यहां, पीबीकेएस जल्द ही अपना अभ्यास शिविर लगाएगी। बीसीसीआई की एक विशेष टीम आईपीएल की तैयारियों के लिए आगामी सप्ताह में सभी स्थलों का दौरा करेगी।

पीसीए सचिव दिलशेर खन्ना ने कहा, ”स्टेडियम लगभग पूरा हो चुका है। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्थापित किया जा रहा है। यह स्टेडियम लंबे समय से घरेलू मैचों की मेजबानी कर रहा है। हम बीसीसीआई टीम की मेजबानी करने और उनका इनपुट लेने के लिए भी तैयार हैं। हम मुल्लानपुर में आगामी आईपीएल मैचों की मेजबानी करने और स्थानीय प्रशंसकों को खेल का आनंद लेने के लिए एक और स्थान देने की उम्मीद कर रहे हैं।”

यह भी देखेंः नजमुल होसेन शंटों बने बांग्लादेश के नए कप्तान, सभी फॉर्मेट के लिए मिली कमान

यह भी देखेंः IND vs ENG 3rd Test के लिए जडेजा को मिली हरी झंडी, ऑलराउंडर ने नेट पर बहाया पसीना

यह भी देखेंः IPL 2024 में इस खिलाड़ी को KKR की प्लेइंग 11 में मिलनी चाहिए जगह, गावस्कर ने बताया

पंजाब किंग्स 21 से 28 फरवरी तक स्टेडियम में एक सप्ताह का कैंप लगाएगा। अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) स्टेडियम पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) का घर बन सकता है।

Editors pick