Cricket
PSL टीम के मालिक ने हारिस रउफ के कारण पीसीबी को सुना दी खरी खोटी

PSL टीम के मालिक ने हारिस रउफ के कारण पीसीबी को सुना दी खरी खोटी

PSL 9
लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन राणा PSL शुरू होने से ठीक दो दिन पहले हारिस रऊफ के केंद्रीय अनुबंध को तोड़ने के फैसले की आलोचना की है।

PSL 9: लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन राणा ने पीएसएल शुरू होने से ठीक दो दिन पहले हारिस रऊफ के केंद्रीय अनुबंध को तोड़ने के फैसले की घोषणा करने के लिए पीसीबी की आलोचना की है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए, राणा ने कहा कि वह इस बारे में नहीं जाना चाहते थे कि निर्णय सही था या नहीं, लेकिन इसके समय ने उनके पक्ष के पीएसएल अभियान को गंभीर रूप से बाधित कर दिया, और जिस तरह से खिलाड़ी को जानकारी दी गई वह “वास्तव में खराब प्रबंधन” था।

राणा ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया, “उस घोषणा का समय पूरी तरह से अनावश्यक था। कोई पाकिस्तान सीरीज नहीं आ रही थी, या कोई आपातकालीन स्थिति नहीं थी जिसके कारण पीएसएल से दो दिन पहले घोषणा की आवश्यकता थी। तर्क जो भी हो, समय वास्तव में खराब था। यह उनके लिए मनोवैज्ञानिक रूप से एक बड़ा झटका था, क्योंकि उनके पूरे जीवन का मुख्य उद्देश्य यही रहा कि पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं।”

राणा ने कहा, “रऊफ हमारे प्रमुख गेंदबाज हैं, शाहीन अफरीदी के बाद हमारे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित करना और उनके केंद्रीय अनुबंध को समाप्त करने की घोषणा करते हुए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करना, मैंने ऐसा कहीं भी नहीं देखा। मैं अपने कर्मचारियों के साथ कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं करूंगा।”

Editors pick