Cricket
फिर हुई PCB की बेइज्जती! न्यूजीलैंड की ‘सी’ टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा

फिर हुई PCB की बेइज्जती! न्यूजीलैंड की ‘सी’ टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा

फिर हुई PCB की बेइज्जती! न्यूजीलैंड की ‘सी’ टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा
PAK vs NZ 5 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कप्तान बाबर आजम के सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं होने जा रही है।

PAK vs NZ T20 Squad: केन विलियमसन, रचिन रवींद्र, टिम साउथी, डेरिल मिशेल और मिशेल सेंटनर जैसे स्टार कीवी प्लेयर आईपीएल 2024 और कुछ अन्य कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में 5 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कप्तान बाबर आजम के सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं होने जा रही है।

पीसीबी की हुई बेइज्जती

विलियमसन, रवींद्र और सेंटनर जैसे कई लोग आईपीएल 2024 का हिस्सा हैं, लेकिन साउथी, टॉम लैथम और विल यंग सहित कुछ कीवी खिलाडियों ने जो आईपीएल का हिस्सा भी नहीं ने भी पाकिस्तान की यात्रा नहीं करने का फैसला किया है।

पहले से ही कमजोर न्यूजीलैंड को एक और झटका तब लगा जब फिन एलन और एडम मिल्ने भी सीरीज से बाहर हो गए। अब माना जाए तो न्यूजीलैंड की ए या बी टीम नहीं बल्कि ‘सी’ टीम पाकिस्तान का दौरा कर रही है, जिसके कारण पाकिस्तान के फैंस भी नाराज हैं। इस बीच, टेस्ट विशेषज्ञ टॉम ब्लंडेल को भी तीन साल बाद छोटे प्रारूप में खेलने का मौका मिलेगा।

PAK vs NZ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम

माइकल ब्रेसवेल (कप्तान), मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, जैकब डफी, डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, बेन लिस्टर, कोल मैककोन्ची। जिमी नीशम, विल ओ’रूर्के, टिम रॉबिन्सन, बेन सियर्स, टिम सीफर्ट, ईश सोढ़ी, टॉम ब्लंडेल, जैक फॉल्केस।

Editors pick