Cricket
पाकिस्तान टीम संग जुड़ेंगे विव रिचर्ड्स? T20 World Cup से पहले PCB मनाने में जुटा

पाकिस्तान टीम संग जुड़ेंगे विव रिचर्ड्स? T20 World Cup से पहले PCB मनाने में जुटा

T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड विवियन रिचर्ड्स को मेंटोर बनाने के लिए बातचीत में जुटा हुआ है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हर संभव प्रयास करने में जुटा हुआ है। 2011 में भारतीय वर्ल्ड कप विजेता टीम के कोच रहे गैरी कर्स्टन को अपना कोच नियुक्त करने के बाद पीसीबी वेस्ट इंडीज के दिग्गज को मनाने में जुटा हुआ है। बोर्ड विवियन रिचर्ड्स को मेंटर बनाने के लिए बातचीत में जुटा हुआ है।

विवियन रिचर्ड्स से बातचीत में जुटा पीसीबी

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टी20 वर्ल्ड कप के लिए विवियन रिचर्ड्स को पाकिस्तान का मेंटर बनाना चाहता है। इसके लिए पीसीबी और रिचर्ड्स के बीच बातचीत चल रही हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने खुलासा किया, “रिचर्ड्स ने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के साथ जो प्रदर्शन किया, उससे बोर्ड काफी प्रभावित है। इसीलिए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में मेंटर बनाने के इच्छुक हैं।”

सूत्र ने कहा, “वे इसका समाधान ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि बोर्ड रिचर्ड्स को मेंटर के रूप में लेने के लिए बहुत उत्सुक है, लेकिन वह अभी तक किसी भी बात पर सहमत नहीं हुए हैं।”

यह भी देखेंः ‘स्पिरिट ऑफ क्रिकेट जैसा कुछ नहीं’, गौतम गंभीर ने मैदान पर अक्रामक रवैये का किया बचाव

यह भी देखेंः MS Dhoni की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट, सर्जरी कराने जाएंगे लंदन- रिपोर्ट

विव रिचर्ड्स की मेंटर के रूप में मौजूदगी पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप में बेहद फायदा दे सकती है। वहीं, रिचर्ड्स को मेगा इवेंट में कार्य करते देखने के लिए भी फैंस उत्सुक होंगे।

Editors pick