Cricket
पाकिस्तान की फील्डिंग का बना मजाक! 1 गेंद पर पैट कमिंस ने दौड़कर लिए 5 रन

पाकिस्तान की फील्डिंग का बना मजाक! 1 गेंद पर पैट कमिंस ने दौड़कर लिए 5 रन

पाकिस्तान की फील्डिंग बना मजाक, 1 गेंद पर पैट कमिंस ने दौड़कर लिए 5 रन
पैट कमिंस ने कवर की तरफ शॉट खेला, गेंद फील्डर ने पकड़कर तेजी से नॉन-स्ट्राइक एंड पर थ्रो किया लेकिन वहां खड़े फील्डर उसे पकड़ नहीं पाए।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अक्सर अपनी खराब फील्डिंग के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी उन्होंने कई कैच छोड़े, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई। लेकिन आज वो हुआ जो क्रिकेट में बहुत ही कम देखने को मिलता है, पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कारण पेट कमिंस ने एक गेंद पर बिना कोई बॉउंड्री मारे दौड़कर 5 रन बना लिए।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने दूसरी पारी में 16 रन ही बनाए लेकिन इनमें से 5 रन एक ही गेंद पर बनाए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने ना चौका मारा और ना ही छक्का मारा, बस पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कारण दौड़कर 5 रन बना लिए।

पैट कमिंस ने कवर की तरफ शॉट खेला, गेंद फील्डर ने पकड़कर तेजी से नॉन-स्ट्राइक एंड पर थ्रो किया लेकिन वहां खड़े फील्डर उसे पकड़ नहीं पाए। इमाम उल हक़ गेंद के पीछे दौड़े और बॉउंड्री के पास से गेंद को पकड़कर फिर थ्रो किया लेकिन लम्बी बॉउंड्री के कारण इसमें समय लगा और इस बीच कमिंस और एलेक्स कैरी ने दौड़कर 5 रन बना लिए।

यह भी देखें‘वर्कलोड जैसी बकवास छोड़ो’ सेंचुरियन की हार के बाद भारत की तैयारियों पर भड़के सुनील गावस्कर

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न ग्राउंड पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 318 रन बनाए थे, पाकिस्तान पहली पारी में 264 रनों पर ऑलआउट हुई। ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में 262 पर ऑलआउट हो गई थी। पाकिस्तान की दूसरी पारी जारी है।

Editors pick