Cricket
पाकिस्तानी क्रिकेटर बिस्माह मारुफ और गुलाम फातिमा कार दुर्घटना का हुईं शिकार, PCB ने दिया अपडेट

पाकिस्तानी क्रिकेटर बिस्माह मारुफ और गुलाम फातिमा कार दुर्घटना का हुईं शिकार, PCB ने दिया अपडेट

पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा का कराची में कार एक्सिडेंट हुआ है, जिसको लेकर पीसीबी ने बयान जारी कर दिया है।

पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा शुक्रवार शाम एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं हैं। पीसीबी ने खुद इसकी जानकारी दी है और दोनों महिला क्रिकेटरों के स्वासथ्य के बारे में एक बयान भी जारी किया है।

दोनों खिलाड़ी कराची में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गईं थी, जिसके बाद उन्हें मामूली चोटें आई हैं। खिलाड़यों को तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया और वर्तमान में वे पीसीबी मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। दोनों क्रिकेटर पूरी तरह से कब तक फिट हो पाएंगी, इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

पीसीबी ने बयान जारी करते हुए कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी दो महिला खिलाड़ियों बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा के संबंध में एक अपडेट प्रदान किया है, जो शुक्रवार शाम एक मामूली कार दुर्घटना में शामिल थीं। मामूली चोटों के बावजूद, दोनों खिलाड़ियों को तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया और वर्तमान में वे पीसीबी मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी श्रृंखला के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं।”

यह भी देखेंः ’10-15 रन पीछे रह गए’, कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया CSK की हार का कारण

यह भी देखेंः ‘खेल भावना या रणनीति’ कमिंस ने वापिस क्यों ली जडेजा के विवादित रन आउट की अपील? कैफ ने बताया

यह भी देखेंः ‘ब्रायन लारा और युवी पाजी’, अभिषेक शर्मा ने दिग्गजों को दिया अपनी सफलता का श्रेय

दुर्घटना की खबर से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस हैरानी में आ गए हैं। दोनों खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम की अहम सदस्य हैं और आगामी वेस्ट इंडीज सीरीज में मुख्य रोल भी अदा करेंगी।

Editors pick