Cricket
IND vs PAK: भारत को हराकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करेगा पाकिस्तान! शोएब अख्तर का दावा

IND vs PAK: भारत को हराकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करेगा पाकिस्तान! शोएब अख्तर का दावा

Pakistan Qualification Scenario: कैसे करेगा पाकिस्तान सुपर 8 के लिए क्वालीफाई? जानिए पूरा समीकरण
रावलपिड़ं एक्सप्रेस शोएब अख्तर एक बार फिर से अपने बड़बोलेपन के साथ सामने आए हैं। उन्होंने IND vs PAK मैच से पहले बयान दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत को अब महज कुछ घंटों का समय रह गया है। इससे पहले पाकिस्तानियों को बडे़-बड़े बोल फिर से सुनाई देने लगे हैं। पूर्व पाकिस्तान पेसर शोएब अख्तर ने मैच से पहले ऐसा ही कुछ दावा ठोका है।

भारत के खिलाफ खेलना ही है एक मोटिवेशनः अख्तर

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करते हुए पाकिस्तानी टीम और फैंस का हौसला बढ़ाने की कोशिश की है। इस दौरान उन्होंने फैंस को दिलासा दिया है कि पाक की हमेशा से वर्ल्ड कप की शुरूआत खराब रही है और टीम ने बाद में जोरदार वापसी की है। फिर भले ही विरोधी टीम में भारत ही क्यों ना हो।

शोएब अख्तर ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, “अब सवाल यह है कि क्या पाकिस्तान के पास मौका है या नहीं? पाकिस्तान के पास मौका है, मुझ पर भरोसा करें! जब भी हम निराश और बाहर होते हैं, हमारी विश्व कप यात्रा शुरू से ही ऐसी ही रही है। हम हमेशा संघर्ष करते दिखे हैं, 1999 विश्व कप को छोड़कर, जिसे हमने पूरा किया, हालांकि दुर्भाग्य से हम फाइनल में हार गए।”

रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने कहा, “लेकिन पाकिस्तान यहां से वापसी कर सकता है। भारत एक कड़ा प्रतिद्वंद्वी है। क्या यह आपके लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं है कि आप भारतीयों के ख़िलाफ़ हैं?”

यह भी देखेंः रोहित और गेल को पछाड़ने के करीब डेविड वॉर्नर, T20 World Cup में बना लिए इतने रन

USA से मुंह की खा चुका है पाकिस्तान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले मैच में ही पाकिस्तान ने यूएसए के हाथों करारी हार का सामना किया है। इसके बाद अगर वे भारत से भी हारते हैं तो बाबर आजम की टीम के लिए आगे की राह बेहद कठिन होने वाली है। ऐसे में पाकिस्तान के लिए यह मैच जीतने बेहद जरूरी है।

Editors pick