Cricket
T20 World Cup से पहले पाकिस्तान से जुड़े गैरी कर्स्टन, संभाला हेड कोच का पद

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान से जुड़े गैरी कर्स्टन, संभाला हेड कोच का पद

आईपीएल से फ्री होने के बाद गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान टीम के हेड कोच का पद संभाल लिया है। वह ENG vs PAK T20 सीरीज से पहले टीम संग जुड़ गए हैं।

पाकिस्तान के हेड कोच का पदभार संभालने के लिए गैरी कर्स्टन लीड्स पहुंचकर टीम संग जुड़ गए हैं। यहां, बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने जा रही है। गैरी का टीम से जुड़ना आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए बड़ा कदम है।

पाक टीम ने नए हेड कोच का किया स्वागत

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने नए हेड कोच गैरी कर्स्टन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के मेंटर और बल्लेबाज कोच के रूप में अपना काम पूरा करने के बाद ही गैरी यहां पहुंचे हैं।

यह भी देखेंः ‘काका! अगले साल से वापिस आ जाओ’, विराट कोहली ने RCB ड्रेसिंग रूम पहुंचे क्रिस गेल से की गुजारिश

यह भी देखेंः IPL में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने अभिषेक शर्मा, तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड

यह भी देखेंः IPL 2024 में सबसे ज्यादा चौके और छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज

तैयारियों में जुटी पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान ने अपने प्रेक्टिस सेशन का शेड्यूल भी कड़े तौर पर निर्धारित किया है। टीम 20 मई को स्थानीय समय के अनुसार सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक अभ्यास करेगी। इसके बाद 21 मई को दोपहर 1:30 बजे से शाम 4:30 तक प्रशिक्षण सत्र होगा।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला 22 मई को लीड्स में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 25 कई को एजबैस्टन और तीसरा मैच 28 मई को कार्डिफ में खेला जाएगा।

Editors pick