Cricket
PSL लाइव में आई बाधा से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को झेलनी पड़ी बेइज्जती, फैंस नाराज

PSL लाइव में आई बाधा से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को झेलनी पड़ी बेइज्जती, फैंस नाराज

PSL लाइव में आई बाधा से PCB को झेलनी पड़ी बेइज्जती, फैंस नाराज
PSL Live: पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है, लेकिन लीग के शुरू होते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की किरकिरी होना शुरू हो गई है।

PSL 2024 Live Suffers: पाकिस्तान की पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है, लेकिन लीग के शुरू होते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की किरकिरी होना शुरू हो गई है। PSL 2024 के दूसरे दिन ही लाइव प्रसारण बाधित होने के बाद फैंस ने आलोचना शुरू कर दी। लगभग 15 मिनट तक भारत और पाकिस्तान समेत सभी देशों में लाइव प्रसारण बाधित हुई है।

यह भी पढ़ें: सरफराज खान के फैन हुए रोहित शर्मा, राजकोट टेस्ट में शानदार प्रदर्शन को लेकर की तारीफ़

मुल्तान-सुल्तांस बनाम कराची किंग्स मैच के चौथे ओवर के दौरान, मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम से लाइव फीड पाकिस्तान, भारत, इंग्लैंड, यूएई और कई अन्य देशों में 15 मिनट के लिए ऑफ़लाइन हो गई थी, जिससे फैंस नाराज दिखे।

भारत में पीएसएल 2024 का लाइव प्रसारण अनुपलब्ध होने के कारण, फैंस लाइव स्ट्रीमिंग के लिए फैनकोड पर लाइव स्ट्रीमिंग का आंनद ले रहे हैं। पाकिस्तान में, ए स्पोर्ट्स और टेन स्पोर्ट्स के पास प्रसारण अधिकार हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक आउटेज पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

PSL 2024 लाइव स्ट्रीमिंग अधिकार रखने वाले Tapmad ने एक बयान जारी कर कहा कि उसे एक तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 4 क्रिकेटरों की मौत, 5 घायल

Tapmad ने कहा, “हमें आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि एचबीएल पीएसएल 9 के लिए लाइव फ़ीड में वर्तमान में तकनीकी समस्याएं आ रही हैं, जिससे प्रसारण में रुकावट आ रही है। इससे होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं और आपकी समझ की सराहना करते हैं।”

Editors pick