Cricket
‘पता नहीं क्या चल रहा है’, विराट कोहली के टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर बोले एबी डिविलियर्स

‘पता नहीं क्या चल रहा है’, विराट कोहली के टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर बोले एबी डिविलियर्स

विराट कोहली के टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर आया एबी डिविलियर्स बयान
एबी डिविलियर्स ने यू-टर्न लेते हुए कहा था कि उनसे बड़ी गलती हो गई और उन्हें विराट कोहली की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए था।

AB de Villiers on Virat Kohli: एबी डिविलियर्स और विराट कोहली एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। एबी डिविलियर्स ने पिछले हफ्ते कहा था कि भारत के स्टार बल्लेबाज और अनुष्का शर्मा का दूसरा बच्चा आने वाला है। इसके बाद उनका यह बयान आग की तरह फैल गया और सोशल मीडिया पर फैंस ने अटकलें लगानी शुरू कर दी। अपने बयान के कुछ दिन बाद ही एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने यू-टर्न लेते हुए कहा था कि उनसे बड़ी गलती हो गई और उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए था। अब एक नया बयान एबी डिविलियर्स ने दिया है।

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly का महंगा मोबाइल फोन घर से हुआ चोरी, पुलिस ने जांच की शुरू

अब, एक यूट्यूब लाइव में दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी ने कोहली परिवार से माफी मांगी है। उन्होंने कहा “मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि उसे वह निजता दें, जिसका वह हकदार है। परिवार पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मैंने अपने पिछले शो में थोड़ी गलती की थी और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं।”

यह भी पढ़ें: ‘विराट कोहली के नहीं रहने से कोई जिंदगी नहीं थम जाएगी’-आकाश चोपड़ा

एबी डिविलियर्स ने यह भी उम्मीद जताई कि विराट कोहली जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे और रन बनाएंगे। डिविलियर्स ने कहा “बस अच्छा नहीं है। मैंने ऐसी जानकारी साझा की जिसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं की गई थी। मैं वहां मौजूद सभी लोगों से उनका और उनके परिवार तथा उनके निजी समय का सम्मान करने की विनती कर रहा हूं। उम्मीद है कि हम विराट को वापस खुश और रन बनाते हुए देखेंगे। जैसा वह हमेशा करता है।”

Editors pick