Cricket
IND vs WI: निकोलस पूरन को अर्शदीप सिंह और ब्रैंंडन किंग की वजह से लगी चोट, तस्वीर हुई वायरल

IND vs WI: निकोलस पूरन को अर्शदीप सिंह और ब्रैंंडन किंग की वजह से लगी चोट, तस्वीर हुई वायरल

निकोलस पूरन के पेट पर लगे घाव कि तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
IND vs WI: निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 3-2 से सीरीज जीतने के बाद अपने शरीर पर मैच के दौरान लगे घाव दिखाए हैं।

IND vs WI Nicholas Pooran Injured Arshdeep Singh: वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 3-2 से सीरीज जीतने के बाद अपने शरीर पर मैच के दौरान लगे घाव दिखाए हैं। रविवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में भारत के खिलाफ पांचवें टी20 मैच के दौरान पूरन को प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। आखिरी मैच के दौरान उनके शरीर पर कई जगह गेंद लगी।

पांचवे टी-20 के दौरान नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े होने के दौरान, ब्रैंडन किंग के एक शॉट से पूरन के बाएं हाथ पर चोट लगी। उनके पूर्व इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी टीम के साथी अर्शदीप सिंह द्वारा फेंकी गई गेंद भी उनके पेट पर लगी थी।

निकोलस पूरन ने एक ट्ववीट के जरिये अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके घाव नजर आ रहे हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने दो बार गेंद लगने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन किया और 35 गेंदों पर 47 रन बनाकर वेस्टइंडीज के लिए सीरीज जीतने का मंच तैयार किया। 166 रनों का पीछा करते हुए पूरन और किंग ने दूसरे विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की, जिससे भारत पूरी तरह से प्रतियोगिता से बाहर हो गया।

पूरन ने 2006 के बाद से भारत पर वेस्टइंडीज की पहली द्विपक्षीय सीरीज जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह अपना प्लेयर ऑफ द सीरीज पुरस्कार लेने के लिए उपस्थित नहीं थे क्योंकि उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी। पूरन ने पांच मैचों में 141.94 की स्ट्राइक रेट से 176 रन बनाए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick