Cricket
रोहित शर्मा और स्टार स्पोर्ट्स विवाद में आया नया मोड़, IPL ब्रॉडकास्टर ने दिया भारतीय कप्तान को जवाब

रोहित शर्मा और स्टार स्पोर्ट्स विवाद में आया नया मोड़, IPL ब्रॉडकास्टर ने दिया भारतीय कप्तान को जवाब

Rohit Sharma और स्टार स्पोर्ट्स के बीच चल रहे विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। रोहित के बाद अब स्टार स्पोर्ट्स ने बयान जारी किया है।

Rohit Sharma vs Star Sports: आईपीएल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सोमवार को रोहित शर्मा से जुड़ी किसी भी निजी बातचीत के ऑडियो को प्रसारित करने से इनकार किया। रविवार को भारतीय कप्तान ने चैनल पर रिकॉर्डिंग बंद करने के उनके अनुरोध के बावजूद उनकी गोपनीयता का “उल्लंघन” करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बाइक पर निकले घूमने-Watch

रोहित शर्मा ने बताया था प्राइवेसी का उल्लंघन

रोहित शर्मा का आईपीएल मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के अभिषेक नायर के साथ बातचीत का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया था। इसके बाद लखनऊ के खिलाफ उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान रिकॉर्ड किए जा रहे ऑडियो को ब्रॉडकास्टर्स से बंद करने के लिए कहा था। इसके बाद रविवार को उन्होंने चैनल पर इस निजी बातचीत को प्रसारित करने का आरोप लगाया था। रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, प्रशिक्षण के दौरान या मैच के दिनों में अकेले में कर रहे हैं।”

‘नहीं किया प्राइवेसी का उल्लंघन’

जवाब में, चैनल ने एक बयान जारी कर आरोप से इनकार किया है।

चैनल ने कहा “यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम में एक ट्रेनिंग सत्र के दौरान ली गई थी, जिसके लिए स्टार स्पोर्ट्स को अधिकृत पहुंच प्राप्त थी, जिसमें वरिष्ठ खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया था। इस बातचीत का कोई ऑडियो न तो रिकॉर्ड किया गया था और न ही प्रसारित किया गया था।”

यह भी पढ़ें: ‘मना करने के बावजूद भी..’ रोहित शर्मा ने पर्सनल वीडियो चलाने पर स्टार स्पोर्ट्स को सुनाई खरी-खोटी

चैनल ने कहा, “वह क्लिप, जिसमें केवल वरिष्ठ खिलाड़ी को अपनी बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध करते हुए दिखाया गया था, स्टार स्पोर्ट्स की प्री-मैच तैयारियों के लाइव कवरेज में दिखाया गया था और इसके अलावा संपादकीय प्रासंगिकता का अभाव था।”

रोहित और नायर की बातचीत हुई वायरल

चैट का ऑडियो केकेआर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था, जिसके वायरल होने के बाद मुंबई इंडियंस के साथ रोहित के भविष्य को लेकर अटकलें लगने लगीं। विवाद के बाद केकेआर ने वीडियो हटा लिया था।

Editors pick