Cricket
IPL के बीच मुंबई इंडियंस प्लेयर्स छुट्टी मनाने पहुंचे जामनगर, देखें वीडियो

IPL के बीच मुंबई इंडियंस प्लेयर्स छुट्टी मनाने पहुंचे जामनगर, देखें वीडियो

IPL के बीच मुंबई इंडियंस प्लेयर्स छुट्टी मनाने पहुंचे जामनगर, देखें वीडियो
Mumbai Indians का सफर IPL 2024 में अभी अच्छा नहीं रहा है, उसने शुरूआती तीनों मैच हारे हैं। अलगे मैच से पहले टीम जामनगर पहुंचे हैं।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को उम्मीद थी कि वह शानदार प्रदर्शन करेगी, इसलिए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक को नया कप्तान नियुक्त किया गया। हालांकि टीम के लिए अभी कुछ भी अच्छा नहीं रहा है, शुरूआती 3 मैच हारकर टीम अभी अपने मुश्किल समय से गुजर रही है। आईपीएल 2024 में अभी सिर्फ मुंबई इंडियंस ही है, जिसका जीत का खाता नहीं खुला है। टीम का अगला मैच वानखेड़े में ही है लेकिन उससे पहले सभी प्लेयर्स गुजरात के जामनगर पहुंचे, जहां कुछ दिन पहले इसी टीम के मालिक के बेटे अनंत अंबानी का बड़ा विशाल प्री वेडिंग शो हुआ था।

एक वीडियो सामने आया है, जिसमे जामनगर एयरपोर्ट से रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के कुछ प्लेयर्स बाहर निकल रहे हैं। वायरल वीडियो के अनुसार टीम को अगले मैच से पहले ब्रेक मिला है, क्योंकि अगला मैच 7 अप्रैल को है।

कुछ दिन पहले भी जामनगर आए थे Rohit Sharma और Hardik Pandya

मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी का प्री वेडिंग प्रोग्राम कुछ दिन पहले जामनगर में ही हुआ था। तब रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भी यहाँ आए थे। उस समारोह में देश विदेश के बड़े सितारें आए थे।

यह भी देखें- शोएब मलिक तीसरी बेगम को भी दे रहे हैं धोखा? एक्ट्रेस के खुलासे के बाद उड़ी खबर

अब मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स जामनगर पहुंचे हैं। जामनगर में वनतारा है जो अनंत अंबानी ने जानवरों को समर्पित करते हुए बनाया है। इसमें करीब 200 हाथियों के साथ अन्य जानवर भी हैं।

Editors pick