Cricket
मुंबई इंडियंस में शामिल हुए Kwena Maphaka, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

मुंबई इंडियंस में शामिल हुए Kwena Maphaka, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Kwena Maphaka
दिलशान मदुशंका आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। Mumbai Indians ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर Kwena Maphaka को स्क्वॉड में शामिल किया है।

मुंबई इंडियंस में शामिल श्रीलंकन प्लेयर दिलशान मदुशंका चोट के कारण टाटा आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर युवा गेंदबाज Kwena Maphaka को स्क्वॉड में शामिल किया है, जिन्होंने हाल ही में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था।

बाएं हाथ के दक्षिण अफ़्रीकी तेज गेंदबाज Kwena Maphaka ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था, उन्हें टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया था। मुंबई इंडियंस ने उन्हें उनके बेस प्राइस 50 लाख रूपये में अपने स्क्वॉड में शामिल किया है।

18वें जन्मदिन से पहले Kwena Maphaka को मिली खुशखबरी

Kwena Maphaka आने वाली 8 तारीख को अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। उससे पहले उन्हें बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है। वह आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस में शामिल हुए हैं, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है, कप्तान हार्दिक पांड्या है।

यह भी देखेंकप्तान फाफ डुप्लेसिस की निकली चीख, मैक्सवेल का हंसकर हुआ बुरा हाल: Video

Kwena Maphaka के लिए सबसे अच्छी बात ये हैं कि जसप्रीत बुमराह इस टीम में हैं और इस युवा गेंदबाज को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

Editors pick