Cricket
‘मुबारक हो लाला’, कोहली ने शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर खास अंदाज में दी बधाई

‘मुबारक हो लाला’, कोहली ने शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर खास अंदाज में दी बधाई

कोहली ने शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर खास अंदाज में दी बधाई
Mohammed Shami Arjuna Award: भारत के स्टार क्रिकेटर Virat Kohli ने इस उपलब्धि के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बधाई दी।

Mohammed Shami Arjuna Award: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मंगलवार 9 जनवरी को अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया है। मोहम्मद शमी के अलावा 26 अलग-अलग खेल के खिलाडियों को स्पोर्ट्स अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले पुरस्कार के बाद, भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने इस उपलब्धि के लिए तेज गेंदबाज को बधाई दी।

मोहम्मद शमी ने राष्ट्रपति भवन में अर्जुन अवार्ड लेते समय की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसके बाद उनकी इस वीडियो पर शमी के साथी विराट कोहली ने अपने ही अंदाज में कमेंट किया। कोहली ने कमेंट में लिखा, “मुबारक हो लाला।” बात दें की टीम इंडिया में मोहम्मद शमी का निकनेम लाला है और सभी साथी खिलाड़ी उन्हें इस नाम से बुलाते हैं।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अर्जुन अवार्ड मिलने को एक सपने के सच होने जैसा बताया। उन्होंने कहा कि लोगों की पूरी जिंदगी निकल जाती है, लेकिन उन्हें यह अवार्ड नहीं मिल पाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आज दिल्ली में राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

शमी ने एनएनआई से बात करते हुए कहा, “ये मेरे लिए सपने जैसा है, इसके लिए सबसे पहले तो धन्यवाद। मुझे ये अवार्ड मिल रहा है, इसकी ख़ुशी है। खुद पर गर्व महसूस हो रहा है। पूरी जिंदगी निकल जाती है, लोग अवार्ड को देखते रह जाते हैं लेकिन ये मुझे मिल रहा है।”

Editors pick