Cricket
धोनी ने IPL 2024 के लिए शुरू की प्रैक्टिस, जड़े चौके और छक्के-देखें वीडियो

धोनी ने IPL 2024 के लिए शुरू की प्रैक्टिस, जड़े चौके और छक्के-देखें वीडियो

धोनी ने IPL 2024 के लिए शुरू की प्रैक्टिस, जड़े चौके और छक्के-देखें वीडियो
आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब ज़्यादा समय नहीं बचा। लीग में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों ने सीजन को लेकर अपनी तैयारी शुरु कर दी हैं।

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब ज़्यादा समय नहीं बचा। लीग में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों ने सीजन को लेकर अपनी तैयारी शुरु कर दी हैं। इसी बीच इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धोनी (MS Dhoni) का आईपीएल से पहले एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे थाला नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए बड़े-बड़े शॉट्स जड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

धोनी ने नेट्स में की बल्लेबाजी

एमएस धोनी ने आईपीएल के अगले सीजन को लेकर तैयारी शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी पिछले कई सीजन से मैचों के दौरान आखिरी के कुछ ओवरों में बल्लेबाजी के लिए आते हैं बड़े शॉट खेलते हैं। इस बार भी उनके बल्ले से फैंस बड़े बड़े शॉट की उम्मीद करेंगे।

सीएसके के आईपीएल के प्रत्येक सीजन की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों के लिए कैंप का आयोजन करता है। इस कैंप में टीम से जुड़े प्रत्येक सदस्य शामिल होते हैं और सभी के खेल और रोल पर बेहद करीब से गौर किया जाता है और अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ियों को टीम में उनके रोल के मुताबिक ही तैयार किया जाता है। खुद कप्तान एमएस धोनी कैंप को अपनी देख रेख में मॉनिटर करते हैं। आईपीएल 2024 के लिए सीएसके कैंप मार्च के पहले सप्ताह में शुरु हो सकता है।

Editors pick