Cricket
महेंद्र सिंह धोनी भूले रांची का रास्ता, चलते राहगीर से ली मदद, वीडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी भूले रांची का रास्ता, चलते राहगीर से ली मदद, वीडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी भटके रास्ता, चलते राहगीर से ली मदद, वीडियो वायरल
मैदान पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को अपनी चाल से चित कर देने वाले महेंद्र सिंह धोनी खुद ही रांची का रास्ता भटक गए।

MS Dhoni Ranchi Road Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर अपने शहर रांची में परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन मैदान पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को अपनी चाल से चित कर देने वाले माही खुद ही रांची का रास्ता भटक गए। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रास्ते में कुछ फैंस से रांची का रास्ता पूछ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 का खिताब जिताने के बाद मुंबई में महेंद्र सिंह धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी। इसके बाद से वह रांची में ही रिहैब कर रहे हैं। इस दौरान धोनी के कई वीडियो वायरल हुए और सबसे लेटेस्ट वीडियो में वह अपने फैंस से रांची का रास्ता पूछ रहे हैं। वह काली रंग की कार में आगे साइड सीट पर बैठे हैं और गाडी को कोई और ड्राइव कर रहा है।

इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक शख्स से पता पूछते हैं और वह फैन उन्हें कहता है कि गोलचक्कर आएगा तो वहां से रांची की ओर चले जाइएगा। इस पर धोनी सवाल करते हैं कि क्या सेकंड मूर्ति वाला गोलचक्कर तो इस पर शख्स कहता है कि हां वही सेकंड मूर्ति वाला।

एमएस धोनी का आईपीएल 2023 अभियान शानदार रहा, जिससे सीएसके टीम को पांचवीं बार खिताबी जीत मिली। उन्होंने अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण का प्रभावी ढंग से मार्गदर्शन किया और टीम ने भी उसका फल उन्हें ट्राफी दिला कर दिया, जिससे इतिहास के महानतम कप्तानों में से एक के रूप में उनकी प्रतिष्ठा और मजबूत हुई।

महेंद्र सिंह धोनी अब फैन्स को आईपीएल में ही खेलते दिख सकते हैं। माना जा रहा था कि आईपीएल 2023 उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। सीएसके के आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम करने के बाद तो यह बात और भी ज्यादा सही दिख रही थी कि धोनी अब अलविदा कह देंगे। लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने फैन्स के लिए एक और सीजन आईपीएल खेलना चाहते हैं और उन्होंने आईपीएल खत्म होने के बाद ही अपने चोटिल घुटने का ऑपरेशन कराया और अपनी फिटनेस को परखने का काम शुरू कर दिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick