Cricket
अपने कुत्तों के साथ MS Dhoni ने मनाया जन्मदिन- देखें वीडियो

अपने कुत्तों के साथ MS Dhoni ने मनाया जन्मदिन- देखें वीडियो

अपने कुत्तों के साथ MS Dhoni मनाया जन्मदिन- देखें वीडियो
भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शुक्रवार यानी 7 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। भारतीय क्रिकेट के इस खास दिन को दुनिया भर में उनके प्रशंसकों ने धूमधाम से मनाया। शनिवार को धोनी (MS Dhoni Birthday) ने एक शानदार वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को के […]

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शुक्रवार यानी 7 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। भारतीय क्रिकेट के इस खास दिन को दुनिया भर में उनके प्रशंसकों ने धूमधाम से मनाया। शनिवार को धोनी (MS Dhoni Birthday) ने एक शानदार वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को के प्रति प्यार भी जाहिर किया। अब वायरल हो रहे वीडियो में धोनी अपने रांची में स्थित फार्महाउस पर अपने कुत्तों के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी मुल्क में मना MS Dhoni के जन्मदिन का जश्न, माही के फैंस ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप

बता दें कि इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि जश्न के बाद धोनी बड़े प्यार से अपने हर कुत्ते को केक खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं धोनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपकी सभी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैंने अपने जन्मदिन पर जो किया उसकी एक झलक।”

https://www.instagram.com/p/CubuFqQhDvB/?img_index=1

आईपीएल 2023 में ज्यादा नहीं खेले धोनी

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने ख़िताब जीता। बता दें कि चेन्नई की यह पांचवी आईपीएल ट्रॉफी थी। इससे पहले भी टीम ने चार और खिताबों पर अपना कब्ज़ा जमाया है। वहीं इस बार के आईपीएल 2023 में घुटनों के दर्द से परेशान एमएस धोनी का बल्ला ज्यादा नहीं चला। कई मुकाबलों के दौरान वह निचले क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आए।

धोनी के जन्मदिन पर ऋषभ पंत ने काटा केक

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर, 2022 को भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें गंभीर चोट लगी थी जिसकी वजह से वो लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। पंत और धोनी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों की जोड़ी को गुरु और शिष्य की जोड़ी कहा जाता है। अब माही का जन्मदिन हो और ऋषभ पंत सेलिब्रेट ना करें ऐसा कैसे हो सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick