Cricket
मोहम्मद शमी की सर्जरी हुई पूरी, BCCI ने बताया बड़ा अपडेट

मोहम्मद शमी की सर्जरी हुई पूरी, BCCI ने बताया बड़ा अपडेट

मोहम्मद शमी की सर्जरी हुई पूरी, BCCI ने बताया बड़ा अपडेट
मोहम्मद शमी की दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए 26 फरवरी, 2024 को सफलतापूर्वक सर्जरी की गई। वह ठीक हो रहे हैं।

Mohammed Shami Update: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई ने हाल ही में बड़ा अपडेट दिया है। शीर्ष भारतीय गेंदबाज अपनी ऐड़ी की चोट से जूझ रहे थे और पिछले साल हुए वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में शमी को लेकर अपडेट आया था कि उन्होंने अपनी सर्जरी पूरी करा ली है। इसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी।

बीसीसीआई ने हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए स्क्वॉड की घोषणा की है। इसी के साथ बोर्ड ने मोहम्मद शमी को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है। जिसमें बताया कि शमी की सर्जरी पूरी हो चुकी है और अब वह जल्दी ही एनसीए में रिहेबिलेशन शुरू करेंगे। यहां, शमी अपनी फिटनेस हासिल करेंगे।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, “मोहम्मद शमी की दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए 26 फरवरी, 2024 को सफलतापूर्वक सर्जरी की गई। वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही अपनी पुनर्वास प्रक्रिया शुरू करने के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे।”

यह भी देखेंः ‘BCCI कैसे अनुबंध दे सकता है?’ ईशान-अय्यर ने क्यों खोया कांट्रेक्ट? बोर्ड के अधिकारी ने किया खुलासा

यह भी देखेंः ‘चुनौतियों का सामना करो’ शास्त्री ने BCCI कांट्रेक्ट से बाहर हुए ईशान-अय्यर को दी सलाह

सर्जरी से पहले, यह पता चला था कि तेज गेंदबाज वनडे विश्व कप 2023 में भारत के फाइनल के दौरान घायल हो गया था। चोट की गंभीरता इतनी थी कि मोहम्मद शमी को उस दर्द को झेलने के लिए नियमित इंजेक्शन लेना पड़ा। वर्ल्ड कप के दौरान भी शमी ने इंजेक्शन लेकर गेंदबाज की और आराम नहीं किया।

Editors pick