Cricket
‘मेरे कोच, बीसीसीआई और…’ अर्जुन अवार्ड मिलने के बाद शमी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, देखें

‘मेरे कोच, बीसीसीआई और…’ अर्जुन अवार्ड मिलने के बाद शमी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, देखें

मोहम्मद शमी ने अर्जुन अवार्ड प्राप्त करने के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया।

Mohammad Shami Arjuna Award: राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह में मंगलवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार से नवाजा गया। दिसंबर में पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी की गई थी। इस लिस्ट में क्रिकेटर के रूप में शमी एकमात्र खिलाड़ी हैं। पुरस्कार पाने के बाद भारतीय पेसर ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है।

शमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से अर्जुन अवार्ड प्राप्त करते नजर आ रहे हैं। शमी ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोच, बीसीसीआई और टीम के साथियों को भी धन्यवाद दिया है।

https://www.instagram.com/reel/C134ZJ8CTVu/?utm_source=ig_web_copy_link

शमी ने लिखा कि “आज मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे राष्ट्रपति द्वारा प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की है और मेरे उतार चढ़ाव में हमेशा मेरा साथ दिया है।”

यह भी देखेंः BCCI ने इस सॉफ्ट ड्रिंक के साथ मिलाया हाथ, होम सीजन के लिए बनाया ऑफिशियल स्पॉन्सर

उन्होंने कहा कि “मेरे कोच, बीसीसीआई, टीम के साथियों, मेरे परिवार, स्टाफ और मेरे प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरी कड़ी मेहनत को पहचानने के लिए धन्यवाद..मैं हमेशा अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा… दोबारा सभी को धन्यवाद.. बाकि अर्जुन पुरस्कार विजेताओं को बधाई।”

Editors pick