Cricket
मोहम्मद रिजवान ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

मोहम्मद रिजवान ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

मोहम्मद रिजवान ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात
विराट कोहली को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बड़ा बयान दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोहली की तारफी करते हुए उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अगल बताया है। विराट इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या बोले रिजवान।

मोहम्मद रिजवान ने कहा कि, ‘विराट कोहली प्रदर्शन कर रहे हैं और अपना औसत बढ़ा रहे हैं, लेकिन वह उस पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। क्योंकि केवल औसत खिलाड़ी ही अपना औसत देखते हैं, लेकिन कोहली जैसे बड़े बल्लेबाज टीम को देखकर चलते हैं। उनकी तहर मेरा भी ध्यान होता है कि मैं टीम के लिए खेलू।’ उन्होंने ये बयान बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान दिया है।

विराट कोहली अहम मैचों में पाकिस्तान के सामने भारत की ओर से एक दीवार की तरह मैदान पर खड़े हो जाते हैं और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही वापस आते हैं। उन्होंने 2022 टी20 विश्व कप में भी पाकिस्तान की टीम को अकेले अपने दम पर धूल चटाई थी। इस मैच में विराट के हारिस रऊफ को लगाए गए 2 धमाकेदार छक्कों ने मैच का रुख बदल दिया था। इसके बाद कोहली ने अंतिम ओवर में शानदार बल्लेबाजी कर मैच भारत की झोली में डाल दिया था।

Editors pick