Cricket
सबसे महंगे बिकने के बाद भी नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क? जानिए वायरल पोस्ट की सच्चाई

सबसे महंगे बिकने के बाद भी नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क? जानिए वायरल पोस्ट की सच्चाई

सबसे महंगे बिकने के बाद भी नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क? जानिए वायरल खबर की सच्चाई
मिचेल स्टार्क को आईपीएल में केकेआर ने रिकॉर्ड बोली के साथ ख़रीदा। स्टार्क को KKR ने 24.75 करोड़ रूपये में खरीदा है।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क 9 साल बाद आईपीएल में आए और रिकॉर्ड बोली के साथ उन्हें केकेआर ने खरीदा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 24 करोड़ 75 लाख रूपये की सफल बोली के साथ अपने स्क्वॉड का हिस्सा बनाया। वह दूसरे प्लेयर बने जिन पर ऑक्शन में 20 करोड़ से ऊपर की बोली लगी, इससे पहले SRH ने उन्ही के हमवतन पेट कमिंस को 20 करोड़ 50 लाख में खरीदा। लेकिन अभी सोशल मीडिया पर कुछ अकाउंट की तरफ से पोस्ट किए गए कि स्टार्क आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं। चलिए आपको वो पोस्ट कौन से हैं और उनकी सच्चाई क्या है, इसके बारे में बताते हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट में कहा गया कि मिचेल स्टार्क की पत्नी 5 महीने की गर्भवती है और मिचेल स्टार्क इस कारण से आगामी आईपीएल में सबसे महंगे बिकने के बावजूद नहीं खेलने का फैसला ले सकते हैं। हालाँकि ये पोस्ट पूरी तरह से गलत है।

मिचेल स्टार्क के आईपीएल में नहीं खेलने वाले इन गलत पोस्ट को लाखों लोग देख चुके हैं, इस पर हजारों लाइक आए हैं तो हमने सोचा कि आपको इसकी हकीकत बताते हैं।

मिचेल स्टार्क की पत्नी नहीं है गर्भवती, वायरल पोस्ट पूरी तरह गलत

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली खुद एक क्रिकेटर हैं जो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। एलिसा हीली 5 महीने की गर्भवती है, ये बात पूरी तरह गलत है। हीली अभी भारत में ही हैं और भारत के लिए खिलर टेस्ट में टीम ऑस्ट्रेलिया की कप्तान है।

यह भी देखेंIND vs SA 3rd ODI: संजू सैमसन ने जड़ा वनडे करियर का पहला शतक

मिचेल स्टार्क IPL 2024 में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने आईपीएल में सबसे महंगे प्लेयर बनने के बाद जियो सिनेमा पर कहा था कि, “सालों बाद IPL में वापसी करने को लेकर उत्सुक हूं। इंजरी और फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर फोकस के लिए लीग से दूर रहा लेकिन जून में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और उससे ठीक पहले IPL जैसी बड़ी लीग खेलना फायदेमंद रहेगा।”

Editors pick