Cricket
Watch: मिचेल स्टार्क ने पूरा किया नन्हें फैन से किया वादा, मैच के बाद गिफ्ट किए अपने जूते

Watch: मिचेल स्टार्क ने पूरा किया नन्हें फैन से किया वादा, मैच के बाद गिफ्ट किए अपने जूते

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद पेसर मिचेल स्टार्क ने नन्हें फैन को अपने जूते गिफ्ट किए।

Mitchell Starc AUS vs PAK 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में हुए दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान को हराकर जीत दर्ज कर ली है। इस दौरान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने नन्हें फैन से किया वादा पूरा करते हुए उसका दिन बना दिया है। स्टार्क ने फैन को मैच जीतने के बाद अपने जूते गिफ्ट किए हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से यह प्यारा वीडियो शेयर किया है। जिसमें स्टार्क छोटे बच्चे को अपने जूते गिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल, स्टार्क ने नन्हे फैन से वादा किया था कि अगर ऑस्ट्रेलिया दिन के आखिर तक पाकिस्तान के 9 विकेट गिरा देता है, तो वह अपने जूते दे देंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “लंच के खत्म होने पर, मिचेले स्टार्क ने नन्हे फेन से वादा किया था कि अगर हम दिन आखिर तक 9 विकेट लेते हैं, तो वह उन्हें अपने जूते देंगे। हमने लिए, और स्टार्क ने अपना वादा भी किया।”

उधर, पाकिस्तान ने 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को पूरी तरह से गंवा दिया है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हुए दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 79 रनों से जीत दर्ज कर ली है। इसके बाद सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 के अंतर से आगे चल रहा है।

यह भी देखेंः ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक टेस्ट में पाकिस्तान को हराया, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

दूसरे मैच में कप्तान पैट कमिंस ने पूरे 10 वकेट चटकाते हुए घातक फॉर्म दिखाई है। कमिंस ने दोनों पारियों में 5 विकेट हॉल निकाला है और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया। इसके अलावा स्टार्क ने भी 4 विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन दिखाया है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी में 3 से 7 जनवरी को खेला जाएगा।

Editors pick