Cricket
हार्दिक पांड्या ने बताया तीसरी हार का कारण, “अब मुझे ज्यादा हैरानी नहीं होती…”

हार्दिक पांड्या ने बताया तीसरी हार का कारण, “अब मुझे ज्यादा हैरानी नहीं होती…”

Hardik Pandya
पिच को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा, "लेकिन एक टीम के रूप में हमारा मानना है कि हम आगे चलकर कई बेहतर चीजें कर सकते हैं।"

मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 6 विकेट से हारा, ये हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम की लगातार तीसरी हार है। हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा कि मेरी विकेट के बाद खेल बदल गया ओर मुझे लगता है कि मैं और अच्छा कर सकता था।

मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 125 रन ही बना पाई थी। ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा समेत टॉप 3 बल्लेबाजों को डक आउट किया, जो मैच का महत्वपूर्ण पल रहा और मैच का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर भी बोल्ट को ही चुना गया। हार्दिक पांड्या ने मुंबई के लिए सबसे अधिक 34 रन बनाए।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम चाहते थे, आज रात कठिन रही।”

अपनी पारी को लेकर पांड्या ने कहा, “मुझे लगता है कि हम 150 या 160 तक पहुंचने का मौका देने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और उन्हें खेल में और अधिक ला दिया और मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था।

यह भी देखेंMI vs RR: सुरक्षा में बड़ी चूक, रोहित शर्मा को गले लगाने मैदान में पहुंचा दर्शक- Watch

यह खेल गेंदबाजों के लिए क्रूर है- हार्दिक पांड्या

पिच को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा, “गेंदबाजों के लिए भी कुछ होना अच्छा है। यह खेल गेंदबाजों के लिए काफी क्रूर है। लेकिन यह अप्रत्याशित था। यह सब सही चीजें करने के बारे में है। परिणाम, कभी-कभी ऐसा होता है कभी-कभी ऐसा नहीं होता है। मुझे नहीं लगता कि अब मुझे ज्यादा आश्चर्य होता है। लेकिन एक टीम के रूप में हमारा मानना है कि हम आगे चलकर कई बेहतर चीजें कर सकते हैं और हमें बस अधिक अनुशासित होने और अधिक साहस दिखाने की जरूरत है।”

Editors pick