Cricket
MI vs RR: वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या का हूटिंग से हुआ स्वागत, मांजरेकर ने ट्रोल करने वालों कहा ‘बिहेव’

MI vs RR: वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या का हूटिंग से हुआ स्वागत, मांजरेकर ने ट्रोल करने वालों कहा ‘बिहेव’

MI vs RR: वानखेड़े स्टेडियम में हुए हार्दिक पांड्या जोरदार हूटिंग के शिकार-Watch
Hardik Pandya को पहली बार अहमदाबाद में पहले गेम के दौरान इसका सामना करना पड़ा था और फिर एसआरएच के खिलाफ हैदराबाद में उन्हें हूटिंग का शिकार हुए थे।

MI vs RR: राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में जैसा सच्चा जा रहा था वैसा ही हुआ। टॉस के समय हार्दिक पांड्या के नाम सुनते ही फैंस ने जोरदार हूटिंग की। हार्दिक को पहली बार अहमदाबाद में एमआई के पहले गेम के दौरान इसका सामना करना पड़ा था और फिर एसआरएच के खिलाफ हैदराबाद में उन्हें हूटिंग का शिकार हुए थे।

पहले दो मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को जमकर हूटिंग का सामना करना पड़ा था। इस बीच माना जा रहा था कि रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी से हटाने के बाद मुंबई इंडियंस के घरेलू मैदान पर फैंस पांड्या से खासे नाराज होंगे। ऐसे ही नजारा टॉस के दौरान देखने को मिला।

टॉस के दौरान हूटिंग होने के चलते संजय मांजरेकर को फैंस को अच्छे से बर्ताव करने के लिए कहना पड़ा। आपको बात दें कि राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

मुंबई इंडियंस प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रित बुमरा, क्वेना मफ़ाका।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नंद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल।

Editors pick