Cricket
MI vs RR: पांड्या के फैंस की हूटिंग को नजरंअदाज करने पर पीयूष चावला ने दिया बयान

MI vs RR: पांड्या के फैंस की हूटिंग को नजरंअदाज करने पर पीयूष चावला ने दिया बयान

हार्दिक पांड्या को बचाते-बचाते खुद ट्रोल हो गए संजय मांजरेकर, देखें रिएक्शन
पीयूष चावला ने कप्तान हार्दिक पंड्या को 'अपना काम करने' और शोर-शराबे के बीच भीड़ के बारे में नहीं सोचने का श्रेय दिया है।

MI vs RR: मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला ने कप्तान हार्दिक पंड्या को ‘अपना काम करने’ और शोर-शराबे के बीच भीड़ के बारे में नहीं सोचने का श्रेय दिया है। आपको बता दें हार्दिक पांड्या को विभिन्न स्थानों पर फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा। अनुभवी स्पिनर का मानना ​​है कि भीड़ को नजरअंदाज करना होगा।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, चावला को उम्मीद है कि प्रशंसक एमआई का समर्थन करेंगे, खासकर पिछले दो मैचों में टीम के प्रदर्शन के बाद। उन्होंने कहा कि कोई भी भीड़ को नियंत्रित नहीं कर सकता और ध्यान खेल पर होना चाहिए।

फैंस की नफरत से कैसे निपट रहे हैं हार्दिक पंड्या?

पीयूष चावला ने कहा, “कभी-कभी इसे अनदेखा करना होगा। वे जो कुछ भी कर रहे हैं वह अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन आप इसमें मदद नहीं कर सकते। हमें खेल पर ध्यान केंद्रित करना है और बाहरी शोर के बारे में नहीं सोच सकते।”

उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि जब हम कल आएंगे तो दर्शक हमारा समर्थन करेंगे, खासकर जिस तरह से हमारे पिछले दो मैच हुए हैं। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस के सच्चे प्रशंसक हमारा समर्थन करेंगे। आप वास्तव में मदद नहीं कर सकते। आप भीड़ को नियंत्रित नहीं कर सकते। जिस तरह से हार्दिक ने इसे लिया है वह अपना काम कर रहा है और भीड़ के बारे में नहीं सोच रहा है।”

Editors pick