Cricket
सूर्यकुमार यादव का स्वागत करने के लिए तैयार MI, शेयर किया वीडियो-WATCH

सूर्यकुमार यादव का स्वागत करने के लिए तैयार MI, शेयर किया वीडियो-WATCH

सूर्यकुमार यादव पूरी तरह फिट होने के करीब: टी20 विश्व कप नजदीक आते ही भारत के लिए अच्छी खबर
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को एनसीए ने फिट घोषित कर दिया है, जिसके बाद फ्रेंचाइजी उनका स्वागत करने के लिए तैयार है।

आईपीएल 2024 में सभी फैंस को दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। एनसीए ने सूर्यकुमार को फिट घोषित कर दिया है। ऐसे में अब मुंबई इंडियंस भी अपने बल्लेबाज का स्वागत करने के लिए तैयार हो गई है।

इस बीच मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सूर्यकुमार यादव के बारे में टीम के खिलाड़ी कॉम्पलिमेंट देते नजर आ रहे हैं। स्काई टूर्नामेंट के शुरूआती तीन मैच नहीं खेल सके। जनवरी में स्पोर्ट्स हार्निकया के कारण उनकी कमर की सर्जरी हुई थी। इसके बाद से ही वह एनसीए में रिहेबिलेशन गुजार रहे थे।

यह भी देखेंः पंजाब किंग्स ने रचा इतिहास, 6 बार 200+ का लक्ष्य हासिल करने वाली पहली टीम बनी

यह भी देखेंः ‘रोहित को सामने आना होगा…’ हार्दिक को मिल रही आलोचनाओं पर बोले माइकल क्लार्क

यह भी देखेंः ‘वो लेजेंड लेकिन मैं सर्वश्रेष्ठ’, शशांक सिंह ने तूफानी पारी के बाद दिखाया आत्मविश्वास

3 अप्रैल को ही यह खबर सामने आई कि सूर्यकुमार यादव को खेलने की मंजूरी दे दी गई है। ऐसे में 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज वापसी के लिए तैयार हैं। सूर्यकुमार यादव संभवतः 5 अप्रैल को एमआई के कैंप से जुड़ जाएंगे।

हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट के शुरूआती तीनों मैचों में हार का सामना कर चुकी है। ऐसे में एमआई फैंस को अब बेसब्री से सूर्यकुमार की वापसी का इंतजार है और उम्मीद है कि वह टीम की नैया पार लगा पाएंगे।

Editors pick