Cricket
‘एमआई को कमी खल रही…’, सुनील गावस्कर ने बताया MI की लगातार हार का कारण

‘एमआई को कमी खल रही…’, सुनील गावस्कर ने बताया MI की लगातार हार का कारण

MI vs DC Highlights: MI ने खोला जीत का खाता, DC को 29 रनों से दी मात
IPL 2024 में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लगातार शुरूआती 3 मैचों में हार का सामना किया है।

आईपीएल 2024 में नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में उतरी मुंबई इंडियंस का शुरूआत अभियान बेहद खराब रहा है। एमआई अपने इस प्रदर्शन को जाहिर तौर पर भूलना चाहेगी। उन्होंने अपने पहले तीन मैचों में लगातार हार का सामना किया है। इस बीच भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस की हार के कारण का खुलाया किया है और बताया कि फ्रेंचाइजी को किस खिलाड़ी की कमी खल रही है।

मुंबई इंडियंस ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना किया। आरआर ने रियान पराग की अर्धशतकीय पारी बदौलत की 6 विकेट से मैच जीत लिया। गावस्कर ने एमआई की हार का मुख्य कारण बताने से पहले रोहित शर्मा के गोल्डन डक पर नजर डाली।

उन्होंने खुलासा किया कि रोहित किस गेंद के प्रति संवेदनशील रहते हैं। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “रोहित उस गेंद के प्रति संवेदनशील रहे हैं जो उनके पास आती है, इसलिए वह शायद यह अनुमान लगा रहे हैं कि जब गेंद अपनी लाइन पकड़ती है, तो वह उसका पीछा करते हैं और फिर यह अगला होता है।”

यह भी देखेंः MI vs RR: ‘इस साल मेरा टारगेट..’, घातक फॉर्म में चल रहे रियान पराग ने बताए अपने इरादे

एमआई को खल रही सूर्यकुमार की कमी

सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस को सबसे ज्यादा सूर्यकुमार यादव की कमी खल रही है, जो फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं।

गावस्कर ने कहा, “मुंबई इंडियंस को निश्चित रूप से सूर्यकुमार यादव की कमी खल रही है। सूर्यकुमार नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं और वह इतना अच्छा पलटवार कर सकते हैं लेकिन वह इस समय उपलब्ध नहीं हैं। एमआई उम्मीद और प्रार्थना कर रही होगी कि वह जल्द ही उपलब्ध हो क्योंकि वह बदलाव ला सकते हैं, वह गेम-चेंजर हैं।”

Editors pick