Cricket
वानखेड़े में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल नहीं कर सकते फैंस, MI ने जारी किए नियम

वानखेड़े में हार्दिक पांड्या के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल नहीं कर सकते फैंस, MI ने जारी किए नियम

वानखेड़े में पांड्या के खिलाफ हूटिंग करने वाले होंगे बाहर! MI के नए नियम
MI vs RR: हार्दिक पांड्या को फैंस की नाराजगी से बचाने के लिए टीम ने अपने चाहने वालों के लिए कुछ नियम जारी किए हैं।

MI vs RR Hardik Pandya: राजस्थान के खिलाफ आज मुंबई इंडियंस की टीम वानखेड़े स्टेडियम पर हार्दिक पांड्या की सुरक्षा को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है।

हार्दिक पांड्या की टीम वानखेड़े स्टेडियम में अपने पहले घरेलू मैच में कप्तानी करते हुए दिखेंगे। इस बीच हार्दिक पांड्या को फैंस की नाराजगी से बचाने के लिए टीम ने अपने चाहने वालों के लिए कुछ नियम जारी किए हैं। मुंबई इंडियंस के पिछले दो मुकाबलों में फैंस ने हार्दिक के खिलाफ जमकर हूटिंग और अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। ऐसे में मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान पर इस बर्ताव को बर्दास्त नहीं करना चाहती है।

MI ने मैच में फैंस के लिए किए नए टिप्स जारी

एमआई बनाम आरआर मैच से पहले, फ्रेंचाइजी ने फैंस के लिए टिप्स जारी किए हैं। ढेर सारे नियमों में कुछ ऐसे भी नियम शामिल हैं, जिन्हें खासकर हार्दिक पांड्या के लिए ही रखा गया है। हार्दिक पंड्या को परेशान न किया जाए, ये तीन नियम विशेष रूप से लागू किए गए हैं:

  • आपत्तिजनक संकेत
  • आपत्तिजनक/धमकी देने वाला आचरण
  • भेदभावपूर्ण भाषा या इशारा

MCA ने बैन वाली खबरों का किया था खंडन

मुंबई इंडियंस ने यह नियम मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) द्वारा वानखेड़े में आक्रामक व्यवहार पर अंकुश लगाने और मुंबई इंडियंस के कप्तान को नापसंद करने वाले फैंस को बाहर करने और हिरासत में लेने की रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद जारी किए हैं। इन रिपोर्ट्स का एमसीए ने सामने आकर खंडन किया था, लेकिन ऐसा लगता है कि MI अपने कप्तान को लेकर किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती है।

Editors pick