Cricket
Hardik Pandya के खिलाफ हूटिंग करने वालों को नहीं किया जाएगा अरेस्ट, MCA ने किया साफ

Hardik Pandya के खिलाफ हूटिंग करने वालों को नहीं किया जाएगा अरेस्ट, MCA ने किया साफ

Hardik Pandya के खिलाफ हूटिंग करने वालों को नहीं किया जाएगा अरेस्ट
MCA ने हार्दिक पांड्या की हूटिंग करने या उन पर तंज कसने वाले फैंस के खिलाफ कार्रवाई की खबरों का खंडन किया है।

Hardik Pandya MI vs RR: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने सोमवार, 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के मुकाबले के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की हूटिंग करने या उन पर तंज कसने वाले फैंस के खिलाफ कार्रवाई की खबरों का खंडन किया है।

इससे पहले लोकमत टाइम्स ने खबर दी थी कि एमसीए सुरक्षा बढ़ाएगा और स्टेडियम में पूरे मैच के दौरान भीड़ पर नजर रखी जाएगी। अगर किसी को हार्दिक पांड्या की हूटिंग या मजाक करते हुए पकड़ा गया या पाया गया तो उसे स्टेडियम से बाहर कर दिया जाएगा। रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद से ही हार्दिक पांड्या को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। 30 वर्षीय ऑलराउंडर को अहमदाबाद और हैदराबाद में भीड़ पूरे मैच के दौरान उनकी हूटिंग कर रहे थे।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा कि स्टेडियम में फैंस को रोकने के लिए एमआई और आरआर के बीच मैच के लिए सुरक्षा में चूक की खबरें ‘गलत और निराधार’ हैं। एमसीए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करेगा।

एमसीए ने कहा, “ऐसी अफवाहें हैं कि एमसीए ने उन लोगों के खिलाफ सुरक्षा के निर्देश दिए हैं, जो रोहित का समर्थन करते हैं या हार्दिक की आलोचना करते हैं, यह गलत और आधारहीन अफवाहें हैं, कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं।”

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के दो मैच अहमदाबाद और हैदराबाद में खेलने के बाद पहली बार होम ग्राउंड पर खेलेगी। पांच बार के आईपीएल चैंपियन ने अभी तक टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन में अपना खाता नहीं खोला है, क्योंकि उन्हें गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है।

Editors pick