Cricket
पैपराजी ने गिफ्ट के लिए किया धन्यवाद तो विराट बोले, ‘मैम ने दिया है..’-WATCH

पैपराजी ने गिफ्ट के लिए किया धन्यवाद तो विराट बोले, ‘मैम ने दिया है..’-WATCH

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन पहले पैपराजी को प्राइवेसी बनाए रखने के लिए धन्यवाद के रूप में गिफ्ट हैंपर्स भेजे थे।

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के लिए गुरुवार यानी 30 मई की रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए। कोहली ने आरसीबी की हार के बाद बीसीसीआई से छोटा ब्रेक लिया था और अब वे जल्द ही न्यूयॉर्क में टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। इस बीच, मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी के सामने विराट कोहली ने एक खुलासा भी किया है।

पैपाराजी को विराट और अनुष्का ने दिए थे गिफ्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 14 मई को पैपाराजी फोटोग्राफर्स को गिफ्ट भेजे थे। यह गिफ्ट विराट और अनुष्का के बच्चों की तस्वीरें नहीं लेकर उनकी प्राइवेसी बरकरार रखने के लिए धन्यवाद के तौर पर दिए गए। इसी के साथ एक नोट भी शामिल था, जिसमें लिखा, “हमारे बच्चों की निजता का सम्मान करने और आपके अटूट सहयोग के लिए हम आपको दिल से धन्यवाद देते हैं।”

एयरपोर्ट पहुंचे कोहली को पैपाराजी ने गिफ्ट के लिए शुक्रिया कहा तो स्टार बल्लेबाज ने बताया, “मैम ने दिया भाई, मैंने नहीं दिया।”

मिनी ब्रेक के बाद अकेले रवाना हुए कोहली

आईपीएल 2024 के बाद विराट केाहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले 5 दिनों का मिनी ब्रेक लिया था। आरसीबी एलिमिनेटर मैच में बाहर हो चुकी थी, लेकिन विराट पहले भारतीय बैच के साथ यूएसए रवाना नहीं हुए।

यह भी देखेंः न्यूयॉर्क में टीम इंडिया को नहीं मिल रहे प्रैक्टिस के पूरे इंतजाम, कोच और कप्तान नाराज

इस बीच, गुरूवार को कोहली ने अकेले ही न्यूयॉर्क की यात्रा करने का निर्णय लिया। हालांकि, अभी कोहली बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर)। हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Editors pick