Cricket
विदेश में दिखा ‘भगवान शिव’ का जलवा, विकेट लेने के बाद कीरोन पोलार्ड ने किया तांडव- देखें वीडियो

विदेश में दिखा ‘भगवान शिव’ का जलवा, विकेट लेने के बाद कीरोन पोलार्ड ने किया तांडव- देखें वीडियो

विदेश में दिखा ‘भगवान शिव’ का जलवा, विकेट लेने के बाद कीरोन पोलार्ड ने किया तांडव- देखें वीडियो
सावन का महिना चल रहा है। देश में भगवान शिव के भक्त पूजा आराधना करने में लगे हैं। लेकिन शिव जी की के प्रति दीवानगी का जलवा विदेश में भी देखने को मिला है। दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट लीग्स में हिस्सा ले रहे […]

सावन का महिना चल रहा है। देश में भगवान शिव के भक्त पूजा आराधना करने में लगे हैं। लेकिन शिव जी की के प्रति दीवानगी का जलवा विदेश में भी देखने को मिला है। दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट लीग्स में हिस्सा ले रहे हैं और अपने करियर के दूसरे पड़ाव का मजा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND-A vs PAK-A LIVE Streaming: कब कहा और कैसे देखें भारत ए बनाम पाकिस्तान ए मैच, यहां जानें पूरे डिटेल

बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी पोलार्ड मौजूदा समय में अमेरिका में खेली जा रही मेजर क्रिकेट लीग में एमआई न्यूयॉर्क की कमान संभाल रहे हैं जहाँ उनका एक बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पोलार्ड भगवान शिव जी की तरह बीच मैदान में तांडव करते हुए नजर आ रहे हैं।

एमआई न्यूयॉर्क की कमान संभाल रहे कीरोन पोलार्ड को किसी समय पर वाइट बॉल क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता था। वहीं लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान आंद्रे रसेल का विकेट गिरने के बाद कीरोन पोलार्ड ने एक विचित्र पोज़ के साथ जश्न मनाया। ये बिलकुल शिव जी जैसे तांडव किया करते थे वैसा कुछ था।

गौरतलब है कि, यह घटना लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की पारी के 10वें ओवर के दौरान हुआ जब कीरोन पोलार्ड ने आंद्रे रसेल का विकेट चटकाया। पोलार्ड ने ऑफ-स्टंप के बाहर एक शॉर्ट गेंद फेंकी, जिसके बाद रसेल ने पुल शॉट का प्रयास किया, लेकिन अंत में गेंद विकेटकीपर निकोलस पूरन के हाथों में चली गई और रसेल आउट हो गए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick