Cricket
Watch: गेंद ने लिया इतना टर्न बल्लेबाज हुआ गोल ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ को देख आपका भी चकरा जाएगा माथा

Watch: गेंद ने लिया इतना टर्न बल्लेबाज हुआ गोल ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ को देख आपका भी चकरा जाएगा माथा

‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ गेंद ने लिया इतना टर्न देख आपका भी चकरा जाएगा माथा
KCC T20 चैलेंजर्स कप 2024 में कुवैत नेशनल्स और SBS CC के बीच मैच के दौरान देखने को मिला, जहां एक स्पिन गेंदबाज का वीडियो खूब वायरल हो रही है।

Kuwait Spinner: स्पिन गेंदबाज कभी-कभी बल्लेबाजों को अपनी कला और टर्न के कारण चौंका देते हैं। स्पिनर द्वारा गेंदों से मिलने वाले विकेट दर्शकों के दिमाग पर छाप छोड़ जाते हैं। इसका एक उदाहरण हाल ही में KCC T20 चैलेंजर्स कप 2024 में कुवैत नेशनल्स और SBS CC के बीच मैच के दौरान देखने को मिला, जहां एक स्पिन गेंदबाज के विकेट लेने की कला की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: राजकोट में टीम इंडिया का अभ्यास शुरू, देखें Video

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कुवैत के एक स्पिनर ने अपनी जबरदस्त स्पिन और अजीब एक्शन से दुनिया को चौंका दिया है। अब्दुलरहमान नाम के लेग स्पिनर ने एक शानदार ऑफ-स्पिन फेंकी जो ऑफ-स्टंप के बाहर पिच हुई और लेग-स्टंप पर जाकर लगी। इस डिलीवरी को इंटरनेट पर खूब प्रसारित किया गया और फैंस ने इसकी तुलना वार्न की 1993 की प्रसिद्ध डिलीवरी से भी की।

ये है वीडियो:

इसके अलावा, फैंस ने एक्शन पर भी ध्यान दिया, जो हरभजन सिंह और मुथैया मुरलीधरन का मिश्रण है।

यह भी पढ़ें: ‘फाफड़ा जलेबी, खाखरा… राजकोट में टीम इंडिया के लिए स्पेशल गुजराती फूड का इंतजाम, जानिए मेन्यू

यहां तक ​​कि भारत के प्रसिद्ध पूर्व सलामी बल्लेबाज और विश्लेषक आकाश चोपड़ा ने भी इस डिलीवरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने इसे ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ के रूप में कैप्शन दिया।

शेन वॉर्न की जादुई डिलीवरी

1993 में युवा शेन वार्न ने इंग्लैंड में जो पहली गेंद फेंकी, उसे ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ कहा गया। ऑस्ट्रेलिया के एकमात्र स्पिनर के रूप में, वह स्ट्राइक पर माइक गैटिंग के साथ 80/1 के स्कोर पर गेंदबाजी करने आए। गेंद गैटिंग के ऑफ-स्टंप को हिलाने के लिए लेग-साइड से घूमी।

Editors pick