Cricket
Kohli-Fan KILLS Rohit-Fan: आरसीबी का मजाक उड़ाने पर विराट कोहली के फैन ने कर डाली रोहित शर्मा के फैन की हत्या, गिरफ्तार-Check OUT

Kohli-Fan KILLS Rohit-Fan: आरसीबी का मजाक उड़ाने पर विराट कोहली के फैन ने कर डाली रोहित शर्मा के फैन की हत्या, गिरफ्तार-Check OUT

Kohli-Fan KILLS Rohit-Fan: आरसीबी का मजाक उड़ाने पर विराट कोहली के फैन ने कर डाली रोहित शर्मा के फैन की हत्या, गिरफ्तार
Kohli-Fan KILLS Rohit-Fan: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तुलना अक्सर इन दोनों के फैंस करते रहते हैं। दोनों खिलाडियों के फैंस अपने फेवरेट खिलाडियों के लिए अलग-अलग नजरिया रखते हैं। लेकिन तमिलनाडु में इन दोनों खिलाडियों के प्रति दीवानगी ने एक शख्स की […]

Kohli-Fan KILLS Rohit-Fan: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तुलना अक्सर इन दोनों के फैंस करते रहते हैं। दोनों खिलाडियों के फैंस अपने फेवरेट खिलाडियों के लिए अलग-अलग नजरिया रखते हैं। लेकिन तमिलनाडु में इन दोनों खिलाडियों के प्रति दीवानगी ने एक शख्स की जान ले ली। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल, तमिलनाडु में रोहित शर्मा और विराट कोहली में बेहतर कौन है? वाली डिबेट के चलते एक 21 वर्षीय युवा पर शराब के नशे में अपने दोस्त की हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मृतक की पहचान 24 वर्षीय पी विग्नेश के रूप में हुई है। वहीं आरोपी एस धर्मराज और मृतक दोनों क्रिकेट के शौकीन हैं। ये दोनों ही अरियालुर जिले के पोयूर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा कि आईटीआई पूरा कर चुके विग्नेश सिंगापुर जाने के लिए जॉब वीजा का इंतजार कर रहे थे।

कीलापालुर पुलिस के अनुसार, रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली का समर्थक धर्मराज मंगलवार रात मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में क्रिकेट पर चर्चा कर रहे थे।

पुलिस ने बताया, “दोनों ने शराब पी रखी थी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, विग्नेश इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था, जबकि धर्मराज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के समर्थक थे।”

अधिकारियों ने कहा, “उनकी बहस के दौरान, विग्नेश ने कथित तौर पर आरसीबी और विराट कोहली का मजाक उड़ाया था। विग्नेश को हकलाने वाले धर्मराज को बॉडी शेम करने की आदत थी। उस दिन उन्होंने आरसीबी टीम की तुलना धर्मराज की बोलने की कठिनाई से करते हुए कुछ टिप्पणी की थी। इससे धर्मराज को गुस्सा आ गया, जिसके बाद उसने विग्नेश पर बोतल से हमला किया और बाद में उसके सिर पर क्रिकेट के बल्ले से प्रहार किया। धर्मराज जल्द ही मौके से भाग गया।”

अगली सुबह विग्नेश के शरीर को मजदूरों के एक समूह ने देखा और उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Editors pick