Cricket
केएल राहुल और अथिया शेट्टी के मम्मी-पापा बनने की खबर झूठी-रिपोर्ट

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के मम्मी-पापा बनने की खबर झूठी-रिपोर्ट

KL Rahul और Athiya Shetty के मम्मी-पापा बनने की खबर झूठी-रिपोर्ट
Sunil Shetty की एक टिप्पणी के कारण KL Rahul की पत्नी Athiya Shetty के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जाने लगी थी।

KL Rahul Athiya Shetty Pregnancy: केएल राहुल और अथिया शेट्टी हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में, एक डांस रियलिटी शो में अथिया के पिता सुनील शेट्टी की एक टिप्पणी के कारण केएल की पत्नी अथिया के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जाने लगी थी। ऐसी खबरें चलने लगी थी कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, एक न्यूज पोर्टल की नई रिपोर्ट में प्रेग्नेंसी की बात को महज अफवाह बताया है।

Sunil Shetty ने रियल्टी शो में सिया था बयान

लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के हालिया एपिसोड में सुनील शेट्टी ने मजाकिया अंदाज में ‘नाना’ बनने के बारे में बात की। शो की होस्ट भारती सिंह द्वारा शुरू किए गए एक मजेदार मजाक के बाद, सुनील ने जवाब दिया, “हां, अगले सीजन में जब मैं (शो पर) आऊंगा, तो मैं बनूंगा। नाना की तरह मंच पर चलना।”

KL Rahul के बाप बनने की खबरें झूठी

हिंदुस्तान की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, चर्चा में कोई सच्चाई नहीं है। सुनील की नाना टिप्पणी मजाक में और बहुत ही अनौपचारिक तरीके से कह थी। उनकी टिप्पणी का सभी ने गलत मतलब निकाला। यह एक मजेदार बातचीत थी, सुनील ने इसे मजाक के तौर पर कहा था। अब वह भी इस बात से हैरान हैं कि उनकी टिप्पणी को सभी ने कैसे देखा।

परिवार ने बाहर आकर खबर का खंडन

दरअसल, वह यह चर्चा बिल्कुल नहीं चाहते थे। यह अनजाने कही हुई बात थी, कई लोगों ने पूरी क्लिप नहीं देखी है और केवल सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाओं के आधार पर यह मान लिया की केएल राहुल बाप बनने वाले हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया, फिलहाल, प्रेग्नेंसी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। जब भी ऐसा होगा, वे इस खबर की घोषणा करेंगे और अपनी खुशी सभी के साथ साझा करेंगे। परिवार सामने आएगा और साझा करेगा। लेकिन फ़िलहाल इन दोनों का परिवार चाहता है कि इस मजाक को सिर्फ मजाक तक सीमित रखें।

Editors pick