Cricket
Mitchell Starc ने बिगाड़ी SRH की हालत, तीन विकेट लेने के बाद बोले ‘भाग्यशाली हूं बड़े मौकों पर…’

Mitchell Starc ने बिगाड़ी SRH की हालत, तीन विकेट लेने के बाद बोले ‘भाग्यशाली हूं बड़े मौकों पर…’

KKR vs SRH Qualifier: Mitchell Starc ने SRH के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स को पहली सीट पर बैठा दिया है।

KKR vs SRH Mitchell Starc: आईपीएल 2024 का क्वालीफायर मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन केकेआर के गेंदबाजों ने उनके इस फैसले पर पानी फेर दिया। खासकर मिचेल स्टार्क ने अपने पहले स्पैल में ऑरेंज आर्मी पर कहर बरपाया। स्टार्क के इस खतरनबाक प्रदर्शन से केकेआर के मालिक भी काफी खुश होंगे, क्योंकि उन्हें नीलामी में केकेआर ने आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी बनाया।

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH: ट्रेविस हेड सिल्वर डक का बने शिकार, अभिषेक शर्मा ने भी किया निराश

मिचेल स्टार्क का अहमदाबाद में धमाल

मिचेल स्टार्क ने मैच का पहला ओवर फेंका और दूसरी ही गेंद पर उन्होंने खतरनाक ट्रेविस हेड का स्टंप उखाड़ दिया। स्टार्क को पहली गेंद से स्विंग मिली, जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। ट्रेविस हेड को उन्होंने एक शानदार डिलवरी पर बोल्ड करने के बाद उन्होंने नितीश रेड्डी को विकेट के पीछे गुरबाज से कैच कराया।

इसकी अगली ही गेंद पर उन्होंने शाहबाज अहमद को बोल्ड कर अपने तीन विकेट पूरे किए। मिचेल स्टार्क ने 4 ओवर में 8.50 के स्ट्राइक रेट से 34 रन दिए।

SRH को तबाह करने के बाद क्या बोले स्टार्क

मिचेल स्टार्क ने पारी के बाद मिचेल स्टार्क ने कहा, “मैं कुछ बड़े मौकों पर खेलने के लिए भाग्यशाली रहा हूं, अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाकर अच्छा लगा, हम जानते हैं कि पावरप्ले में बल्ले से आक्रमण के मामले में SRH ने हमारी बराबरी कैसे की। उनकी (हेड और अभिषेक) साझेदारी उनके लिए महत्वपूर्ण रही है और इन दोनों को सस्ते में आउट करना वास्तव में सुखद है। विकेट थोड़ा स्किड हो गया है और कुछ स्विंग भी है, मुझे लगता है कि ओस के साथ विकेट बेहतर हो जाएगा और पावरप्ले वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।”

Editors pick