Cricket
KKR vs SRH Pitch Report: पहले क्वालीफायर में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

KKR vs SRH Pitch Report: पहले क्वालीफायर में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

KKR vs SRH Pitch Report: नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच कैसी होगी?
IPL 2024 का पहला क्वालीफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा।

KKR vs SRH Pitch Report: आईपीएल 2024 अपने अंतिम चरण में है और अब बस कुछ ही दिनों में हमें आईपीएल के 17वें सीजन के विजेता का पता चल जाएगा। प्लेऑफ 21 मई मंगलवार से शुरू हो रहे हैं। पहला क्वालीफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला जीतने वाला सीधा फाइनल में प्रवेश कर जाएगा, जबकि हारने वाली टीम क्वालीफायर 2 खेलेगी। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आइये जानते हैं कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मदद करेगी।

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH Dream11: मुकाबले में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत फैंटेसी टीम

पहले क्वालीफायर की पिच कैसी होगी?

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पिछला गेम बारिश की भेंट चढ़ गया था, हम उम्मीद कर सकते हैं कि सब कुछ ठीक रहेगा और यह बिना किसी रुकावट के आसानी से पूरा मैच खेला जाएगा। पिच के बारे में बात तो यह एक अच्छी पिच है जो बल्लेबाजों को सहायता प्रदान करती है और अच्छे दिन पर हम यहां 180+ का स्कोर देख सकते हैं।

गेंदबाजों के नजरिए से उम्मीद है कि स्पिनरों और सीम गेंदबाजों को पुरानी गेंद से कुछ मदद मिल सकती है। लेकिन, ओस भी खेल के परिणाम में एक बड़ा कारक हो सकती है।

यह भी पढ़ें: IPL Playoffs Schedule: मैच शेड्यूल, टीमें, तारीख, समय, स्टेडियम, Live स्ट्रीमिंग समेत हर डिटेल

अहमदाबाद की मौसम रिपोर्ट

Weather.com द्वारा प्रदान किए गए मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, अहमदाबाद में मंगलवार को अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 31 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। पूरे मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

Editors pick