Cricket
‘मेरी मां अभी भी बीमार है’, KKR के इस खिलाड़ी ने बताया मां को बीमार छोड़, खेलने क्यों आए?

‘मेरी मां अभी भी बीमार है’, KKR के इस खिलाड़ी ने बताया मां को बीमार छोड़, खेलने क्यों आए?

‘मेरी मां अभी भी बीमार है’, KKR के इस खिलाड़ी बताया वह मां को बीमार छोड़, खेलने क्यों आए?
KKR ने मंगलवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में प्रवेश किया जब उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर क्वालीफायर 8 विकेट से जीत लिया।

KKR vs SRH IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में प्रवेश किया जब उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर क्वालीफायर 8 विकेट से जीत लिया। यह केकेआर के लिए अब तक का सबसे शानदार सीजन रहा है। अब इसी बीच KKR के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने खुलासा किया है कि वह मां के बीमार होने के बाद भी क्यों कोलकाता के कैंप से जुड़े।

रहमानुल्लाह गुरबाज का बड़ा खुलासा

अफगान विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने KKR vs SRH मैच में 14 गेंदों में 23 रनों की पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। कुछ समय पहले, गुरबाज ने अपनी बीमार मां के पास रहने के लिए केकेआर कैंप छोड़ दिया था। मंगलवार को गुरबाज ने खुलासा किया कि उनकी मां अभी भी बीमार हैं। लेकिन फिल साल्ट के जाने के बाद केकेआर को उनकी ज़रूरत थी इसलिए वापस आए।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने मैच के बाद कहा, “मेरी मां अभी भी अस्वस्थ हैं और अस्पताल में हैं लेकिन केकेआर भी मेरा परिवार है। जब उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी ज़रूरत है क्योंकि साल्ट जा रहा है, तो मुझे वापस आना पड़ा।”

यह भी पढ़ें: KKR vs SRH मैच में जीत के बाद शाहरुख खान ने लगाया खिलाड़ियों को गले-WATCH

कैसा रहा मैच

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मिचेल स्टार्क के बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन ने SRH को सिर्फ 159 रनों पर रोक दिया। 160 रनों का पीछा करते हुए केकेआर ने 6 ओवर शेष रहते ही लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

Editors pick