Cricket
KKR vs SRH मैच में मिचेल स्टार्क ने लिए लगातार दो विकेट, पत्नी ने खड़े होकर बजाई तालियां-WATCH

KKR vs SRH मैच में मिचेल स्टार्क ने लिए लगातार दो विकेट, पत्नी ने खड़े होकर बजाई तालियां-WATCH

KKR vs SRH मैच में मिशेल स्टार्क ने लिए लगातार दो विकेट, मैदान में बैठी पत्नी ने खड़े होकर बजाई तालियां-WATCH
KKR vs SRH IPL 2024: आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है।

KKR vs SRH IPL 2024: आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी KKR टीम की तरफ से खतरनाक गेंदबाजी देखने को मिली। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने शुरुआत में अपनी टीम के लिए तीन ओवर डाले। इस दौरान उन्होंने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए लगातार दो विकेट लिए। जिसके बाद मैदान में बैठी उनकी पत्नी ने खड़े होकर तालियों के साथ जश्न मनाया।

एलिसा हीली का रिएक्शन हुआ वायरल

बता दें कि आईपीएल 2024 के कई मैचों के दौरान मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली को मैदान में देखा गया है। इस बार उन्होंने KKR vs SRH पहले क्वालीफायर में स्टार्क के लगातार दो विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने उनके विकेट लेने के बाद अपनी जगह पर खड़े होकर तालियां बजाई। अब हीली के इस रिएक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कब की थी एलिसा-स्टार्क ने शादी?

एलिसा और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अप्रैल 2016 में शादी की थी। यह टेस्ट क्रिकेट खेलने वाला तीसरा मैरिड कपल है। इनसे पहले, 50-60 के दशक में इंग्लैंड का प्रिड्यूक्स कपल (रोजर और रूथ) और 80-90 के दशक में श्रीलंका का डी एलविस कपल (गाए और रसांजली) टेस्ट खेलने वाले कपल थे। एलिसा हीली के देवर (मिचेल के भाई) ब्रेंडन स्टार्क हाई जंपर हैं।

Editors pick