Cricket
‘गलत ऑस्ट्रेलियन जाग गया’, मिचेल स्टार्क के तूफान के आगे ढेर हुए SRH के बल्लेबाज, फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स

‘गलत ऑस्ट्रेलियन जाग गया’, मिचेल स्टार्क के तूफान के आगे ढेर हुए SRH के बल्लेबाज, फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स

केकेआर की गेंदबाजी आक्रमण ने आईपीएल के इस सीजन में तूफान मचाने वाली ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी के बल्ले को खामोश रखा।

KKR vs SRH Final: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हैं। इस मुकाबले में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन मिचेल स्टार्क को घटक गेंदबाजी ने उनके फैसले पर पानी फेर दिया। केकेआर की गेंदबाजी आक्रमण ने आईपीएल के इस सीजन में तूफान मचाने वाली ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी के बल्ले को खामोश रखा।

मिचेल स्टार्क के तूफान में उडी SRH की बल्लेबाजी

आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबले में एकबार फिर सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज मिचेल स्टार्क के सामने पानी मांगते नजर आए। अभिषेक शर्मा को मैच के पहले ही ओवर में एक शानदार आउट स्विंग गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन भेजा। शर्मा के 5 गेंदों अपर महज 2 रन ही बना सके। उनके बाद ट्रेविस हेड भी एक बाहर जाती गेंद को छड़ बैठे और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

मिचेल स्टार्क ने अपने तीसरे ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद मजबूत दिख रहे राहुल त्रिपाठी को रमनदीप के हाथों एक शानदार कैच कराकर वापस भेजा। सनराइजर्स के लगातार विकेट गिरने के बाद फैंस भी मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Editors pick