Cricket
श्रेयस के BCCI कांट्रेक्ट खोने से आश्चर्य में KKR के कोच, अय्यर का किया बचाव

श्रेयस के BCCI कांट्रेक्ट खोने से आश्चर्य में KKR के कोच, अय्यर का किया बचाव

कोलकाता नाइटराइडर्स के कोच चंद्रकांत पंडित का मानना है कि कांट्रेक्ट खोने वाले श्रेयस अय्यर लड़ेंगे और जोरदार वापसी करेंगे।

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फिलहाल मुसीबतों में हैं, क्योंकि बीसीसीआई ने उनका और ईशान किशन का सेंट्रल कांट्रेक्ट खत्म कर दिया है। अय्यर ने पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया और उसके बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी को खेलने में भी असमर्थता दिखाई। इस बीच अय्यर की आईपीएल टीम केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित का मानना है कि श्रेयस पर इस सबका असर नहीं पड़ेगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच चंद्रकांत पंडित ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि श्रेयस को एक निश्चित ग्रेड में शामिल किया जाना चाहिए, लेकिन वह निश्चित रूप से एक ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी प्रारूप में भारत की सेवा कर सकता है। उनके साथ चोट की समस्या थी, लेकिन इसे सुलझा लिया गया। वह एक अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने टेस्ट डेब्यू में शतक [2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में 105] भी बनाया है।”

पंडित ने कहा, “हमारी भविष्य की श्रृंखला में, कुछ खिलाड़ी ऐसे हो सकते हैं जो फॉर्म में नहीं होंगे, इसलिए स्वाभाविक रूप से, श्रेयस वहां होंगे। वह घरेलू क्रिकेट खेलेंगे और आईपीएल में प्रदर्शन कर सकते हैं। वह किसी भी प्रारूप में भारतीय क्रिकेट के लिए उपयोगी होंगे।”

पंडित सबसे सफल रणजी कोचों में से एक रहे हैं। इस दौरान वह इस बात से हैरान थे कि अय्यर को अनुबंध की सूची से बाहर कर दिया गया है।

यह भी देखेंः ‘द ग्रेटेस्ट राइवलरी’ नेटफ्लिक्स ने IND vs PAK डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक किया जारी-WATCH

यह भी देखेंः ‘घरेलू क्रिकेट नहीं खेला तो खो दोगे कांट्रेक्ट’ BCCI ने पंड्या को भी दिया अल्टीमेटम

यह भी देखेंः ‘विराट-रोहित को भी खेलनी चहिए रणजी’, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने दिया सुझाव

उन्होंने कहा, “यह आश्चर्य की बात है कि श्रेयस को वार्षिक अनुबंध के लिए नहीं माना गया, क्योंकि वह भारत के सभी प्रारूपों के खिलाड़ी हैं। हम इसका कारण नहीं जानते, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें भारत के अनुबंधित खिलाड़ियों के पूल में शामिल होना चाहिए। वह निश्चित रूप से किसी भी ग्रेड में फिट हो सकते थे। श्रेयस को जानने के बाद मुझे नहीं लगता कि इसका उन पर कोई असर पड़ेगा। वह जरूर लड़ेंगे और प्रदर्शन करेंगे। उनमें लड़ने की भावना है।”

Editors pick