Cricket
“मैं एक ऐसे मैच का इंतजार कर रहा था…” CSK vs DC के बाद खलील अहमद का बयान

“मैं एक ऐसे मैच का इंतजार कर रहा था…” CSK vs DC के बाद खलील अहमद का बयान

“मैं एक ऐसे मैच का इंतजार कर रहा था…” CSK vs DC के बाद खलील अहमद का बयान
दिल्ली कैपिटल्स ने विशाखापत्तनम में चेन्नई सुपर किंग्स पर 20 रनों की शानदार जीत के साथ अपने आईपीएल 2024 की पहली जीत दर्ज की।

IPL 2024 CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने विशाखापत्तनम में चेन्नई सुपर किंग्स पर 20 रनों की शानदार जीत के साथ अपने आईपीएल 2024 की पहली जीत दर्ज की। जहां दिल्ली के स्टार गेंदबाज खलील अहमद की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। उन्होंने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की और चेन्नई के दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। अब इस प्रदर्शन के बाद खलील ने ख़ुशी जताई है।

खलील अहमद ने की अच्छी गेंदबाजी

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में खलील अहमद ने अपने प्रदर्शन के बारे में कहा, “मैं एक ऐसे मैच का इंतजार कर रहा था जिसमें मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकूं। जब मैंने खेल शुरू किया, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे स्विंग मिल रही है। और मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि मैं इसका उपयोग अब विकेट लेकर करूँ। मेरे मन में था कि उन्हें कोई मौका न दूं और यह मेरे लिए एक अवसर था, और मैंने इसका समर्थन किया।”

रहाणे और धोनी ने की अच्छी बल्लेबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले तो चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर से टीम के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली। इस बल्लेबाज ने 30 बॉल पर 5 चौके और 2 छक्का की मदद से 45 रन बनाए। वहीं टीम को छठा झटका लगने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कदम रखा और चौके के साथ शुरुआत की। इस दौरान धोनी के बल्ले से 16 गेंदों में 37 रनों की पारी निकली।

Editors pick