Cricket
ख़ुशी से झूम उठी Kavya Maran, सनराइजर्स ईस्टर्न केप की मालकिन ने देखें क्या कुछ कहा: WATCH

ख़ुशी से झूम उठी Kavya Maran, सनराइजर्स ईस्टर्न केप की मालकिन ने देखें क्या कुछ कहा: WATCH

Kavya Maran
SA 20 Final: सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने डर्बन सुपर जायंट्स को फाइनल में हराकर लगातार दूसरी बार SA20 का ख़िताब जीता। देखें टीम की मालकिन Kavya Maran ने क्या कहा।

SA20 2024 Final: सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने साउथ अफ्रीका 20 लीग के फाइनल में डर्बन सुपर जायंट्स को हराकर लगातार दूसरी बार खिताब जीता। एडेन मार्क्रम की कप्तानी में टीम ने शनिवार को खेले गए फाइनल में 89 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। मैच के दौरान टीम की मालकिन Kavya Maran ख़ुशी से झूम रही थी, वह जीत के बाद मैदान पर थी और टीम और ट्रॉफी के साथ फोटो खिचवाई। उन्होंने टीम में शामिल सभी प्लेयर्स की तारीफ़ की और लगातार दूसरी बार कप जीतने पर ख़ुशी जाहिर की।

Kavya Maran ने कहा, “लगातार दूसरा कप, एक के बाद एक दूसरी बार खिताब हमने जीत लिया, बहुत ख़ुशी हो रही है। टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। पूरे टूर्नामेंट में टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा, लगातार दूसरी बार कप जीतना अविश्वसनीय है।”

SEC ने 89 रनों से जीता फाइनल, टॉम एबेल बने फाइनल के हीरो

सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। टॉम एबेल ने 55, कप्तान एडेन मार्क्रम ने 42 और विकेट कीपर ट्रिस्टन स्टब्स ने 56 रनों की पारी खेलकर टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया था।

यह भी देखेंIND vs AUS U-19 World Cup Final Pitch Report: कैसी होगी बेनोनी की पिच? जानें यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी ज़्यादा मदद

जवाब में डर्बन सुपर जायंट्स 115 रनों पर ढेर हो गई। मार्को यांसेन ने खिताबी मैच में पांच विकेट लिए। फाइनल में प्लेयर ऑफ़ द मैच टॉम एबेल को चुना गया, जिन्होंने 34 गेंदों में 55 रन बनाए थे। डर्बन सुपर जायंट्स के प्लेयर हेनरिक क्लासेन को टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया। =

Editors pick