Cricket
SRH की फाइनल में हार के बाद फूट-फूट कर रोने लगी काव्या मारन, वीडियो हुआ वायरल

SRH की फाइनल में हार के बाद फूट-फूट कर रोने लगी काव्या मारन, वीडियो हुआ वायरल

KKR vs SRH Final: SRH की KKR के खिलाफ IPL फाइनल में 8 विकेट से एकतरफा हार के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन भी भावुक हो गई।

Kavya Maran SRH vs KKR Final: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से बुरी तरह हराकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी पैट कमिंस की टीम 18.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 11.3 ओवर में लक्ष्य को 8 विकेट के रहते हुए हासिल कर लिया। SRH की इस एकतरफा हार के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन भी भावुक हो गई।

यह भी पढ़ें: KKR के गेंदबाजों के सामने औंधे मुंह गिरे SRH के बल्लेबाज, बना डाला ये शर्मनाक रिकॉर्ड

SRH की हार पर रोने लगी काव्या मारन

जैसे ही वेंकटेश अय्यर ने जीताऊ शॉट खेला, तो केकेआर के खेमे में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन काव्य मारन के खेमे में मायूसी छाही हुई थी। हर के बाद काव्या को फुट-फुट कर रोते हुए देखा गया।

सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में नीलामी से ही बदले अंदाज के साथ उतरी थी। पैट कमिंस को 20 करोड़ 50 लाख में खरीदकर फ्रेंचाइजी ने अपना कप्तान नियुक्ति किया था। पैट कमिंस ने अपनी शानदार कप्तानी के दम पर सनराइजर्स को 6 साल बाद फाइनल में पहुंचाया। लेकिन वह टीम को खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाए।

Editors pick