Cricket
न्यूजीलैंड टी20 टीम में हुई इस बड़े खिलाड़ी की वापसी, बांग्लादेश सीरीज के लिए बनाया गया कप्तान

न्यूजीलैंड टी20 टीम में हुई इस बड़े खिलाड़ी की वापसी, बांग्लादेश सीरीज के लिए बनाया गया कप्तान

New Zealand T20 Squad vs Bangladesh: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टी20ई सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

New Zealand T20 Squad vs Bangladesh: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टी20ई सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड की टीम की कमान केन विलियमसन (Kane Williamson) को सौंपी गई है वह विश्राम के बाद टी20 क्रिकेट में वापस लौटे हैं। लंबे समय तक घुटने की चोट से उबरने के दौरान सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से चूकने के बाद विलियमसन ने एक साल से अधिक समय तक 20 ओवर का क्रिकेट नहीं खेला है।

33 वर्षीय विश्व स्तरीय बल्लेबाज ने ठीक होकर न्यूजीलैंड को पिछले महीने भारत में 50 ओवर के विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की, जिसके बाद बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज ड्रा हुई।

विलियमसन, टिम साउदी, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर और ग्लेन फिलिप्स के साथ जुड़ गए हैं, जो बांग्लादेश के साथ मौजूदा वनडे मैचों से आराम लेने के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज में भाग लेंगे।

घायल खिलाड़ियों में लॉकी फर्ग्यूसन (अकिलीज़), मैट हेनरी (हैमस्ट्रिंग), हेनरी शिपली (पीछे) और ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल (अकिलीज़) शामिल हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के एक बयान के अनुसार, सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को “2023 में भारी कार्यभार” के कारण वनडे और ट्वेंटी 20 सीरीज दोनों के लिए आराम दिया जा रहा है। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि 27 दिसंबर को नेपियर में शुरू होने वाली टी20 सीरीज, वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में अगले जून में होने वाले विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की तैयारी की शुरुआत का प्रतिनिधित्व करती है।

न्यूजीलैंड टी20 टीम: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, मार्क चैपमैन, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, बेन सियर्स, टिम सीफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी।

Editors pick