Cricket
Jasprit Bumrah रोज कर रहे हैं 8 से 10 ओवर गेंदबाजी, टीम में वापसी को बेताब-Watch

Jasprit Bumrah रोज कर रहे हैं 8 से 10 ओवर गेंदबाजी, टीम में वापसी को बेताब-Watch

टीम में वापसी के लिए बेताब Jasprit Bumrah रोज 8 से 10 ओवर कर रहे हैं गेंदबाजी-Watch Video
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अगले महीने आयरलैंड टी20 सीरीज के दौरान वापसी (Jasprit Bumrah Comeback) कर सकते हैं।

अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप 2023 (World Cup 2023) से पहले टीम इंडिया बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अगले महीने आयरलैंड टी20 सीरीज ( Jasprit Bumrah IND vs IRE) के दौरान वापसी (Jasprit Bumrah Comeback) कर सकते हैं, क्योंकि वह पूरी फिटनेस हासिल करने के करीब हैं। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज लगभग एक साल से एक्शन से दूर है और मार्च में उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्च में पीठ की सर्जरी कराने वाले और बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में सफलतापूर्वक पुनर्वास के बाद पिछले महीने गेंदबाजी फिर से शुरू करने वाले बुमराह धीरे-धीरे अपना कार्यभार बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 में नहीं खेल पाएंगे केएल राहुल! श्रेयस अय्यर कर सकते हैं वापसी

अब जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेट्स पर अपने पुराने अंदाज में तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि वह आयरलैंड के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

Jasprit Bumrah नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए:

तेज गेंदबाज एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण की निगरानी में अपना रिहैब कार्यक्रम जारी रखे हुए हैं और वह नेट्स पर पूरे जोश के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं, जहां वह 8-10 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं।

जबकि चयनकर्ता और टीम प्रबंधन सितंबर में एशिया कप के लिए बुमराह को शामिल करना चाह रहे थे, पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने जो प्रगति की है, उसका मतलब है कि वह अगले महीने दूसरी पंक्ति की भारतीय टीम के साथ आयरलैंड की यात्रा कर सकते हैं। उनकी यात्रा पर फैसला आने वाले दिनों में लिया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि चोट की प्रकृति को देखते हुए बुमराह को अतिरिक्त देखभाल के साथ संभाला जा रहा है और वह पिछले सितंबर से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick