Cricket
जय हनुमान: DC vs KKR मैच से पहले दिखी David Warner की भगवान के प्रति आस्था

जय हनुमान: DC vs KKR मैच से पहले दिखी David Warner की भगवान के प्रति आस्था

जय हनुमान: DC vs KKR मैच से पहले दिखी डेविड वार्नर की भगवान के प्रति आस्था
IPL 2024 DC vs KKR: पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने वाले दिल्ली कैपिटल्स का 3 अप्रैल को केकेआर से सामना होगा।

IPL 2024 DC vs KKR: पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने वाले दिल्ली कैपिटल्स का 3 अप्रैल को केकेआर से सामना होगा। जिसके लिए दोनों टीमें इस समय विशाखापट्टनम में मौजूद हैं। इसी बीच DC vs KKR मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) की भगवान के प्रति आस्था देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: “कप्तानी छोड़ दे भाई”, IPL 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ने लगाई Hardik Pandya की क्लास

डेविड वार्नर की भगवान के प्रति आस्था

दरअसल DC vs KKR मुकाबले से पहले स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर भगवान हनुमान जी की फोटो शेयर की है। जिसको उन्होंने कैप्शन दिया है, “आज शहर के चारों ओर मेरी ड्राइव पर!!” बता दें कि अब वार्नर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट बॉक्स में जय हनुमान और जय श्री राम लिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

हाल ही में CSK को दी थी मात

विशाखापट्टनम के मैदान पर अभी सिर्फ एक ही मुकाबला खेला गया है। यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 171 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्ली और सीएसके के बीच मुकाबले में कुल 362 रन बने थे। ऐसा ही कुछ दिल्ली-केकेआर के बीच मैच में भी देखने को मिल सकता है।

Editors pick