Cricket
IND vs WI सीरीज में Ishant Sharma, इस रूप में आएंगे नजर

IND vs WI सीरीज में Ishant Sharma, इस रूप में आएंगे नजर

IND vs WI सीरीज में Ishant Sharma, इस रूप में आएंगे नजर
इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI) पर है, जहां भारत को 12 जुलाई से दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसमें यशसवी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और मुकेश कुमार (Mukesh Sharma) जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। वहीं इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत से […]

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI) पर है, जहां भारत को 12 जुलाई से दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसमें यशसवी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और मुकेश कुमार (Mukesh Sharma) जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। वहीं इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की क्रिकेट के मैदान पर फिर से एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खेल मंत्री की भारत को धमकी, कहा- ‘World Cup 2023 के लिए नहीं आएंगे भारत’

इशांत शर्मा को मिली बड़ी जिम्मेदारी

भारतीय क्रिकेट टीम तेज गेंदबाज इशांत शर्मा काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। वहीं बीसीसीआई द्वारा उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली। इशांत शर्मा को वेस्टइंडीज दौर पर नहीं चुने जाने पर उन्होंने कॉमेंट्री करने का फैसला किया। अब वह भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान कोमंट्री करते हुए नजर आएंगे।

क्या ईशांत शर्मा का करियर खत्म हो गया ?

ईशांत शर्मा का करियर भी अंतिम दौर पर चल रहा है। ईशांत ने हाल में टेस्ट टीम में वापसी की थी लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में बीसीसीआई ने उन्हें टीम में मौका नहीं दिया है। कई मौकों पर इस गेंदबाज ने टेस्ट में भारत के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए विकेट चटकाए हैं।

ऐसा है इशांत का करियर

34 साल के ईशांत शर्मा ने भारतीय टीम के लिए अभी तक 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 311, वनडे में 115 और टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 8 विकेट लिए हैं। वह आखिरी बार भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2021 में खेले थे। इशांत कभी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick