Cricket
IND vs WI 3rd ODI में Ishan Kishan ने जड़ा अर्धशतक

IND vs WI 3rd ODI में Ishan Kishan ने जड़ा अर्धशतक

IND vs WI 3rd ODI में Ishan Kishan ने जड़ा अर्धशतक
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला आज खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही। इस दौरान टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तीसरे वनडे में लगातार तीसरा अर्धशतक […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला आज खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही। इस दौरान टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तीसरे वनडे में लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ सभी का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान जाएंगे बीसीसीआई सचिव Jay Shah! पीसीबी चीफ जका अशरफ ने किया खुलासा

गौरतलब है कि खबर लिखने तक ईशान किशन क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे और लगातार बड़े शॉट जड़ रहे थे। इससे पहले भी ईशान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भी अर्धशतक जड़ा था। जबकि दूसरे टेस्ट में भी इस खिलाड़ी के बल्ले से अर्धशतक निकला था। अब सभी को ईशान किशन से उम्मीद होगी की वह आगामी मुकाबलों में भी इस फॉर्म को बरकरार रखे।

बता दें कि इस साल भारत की मेजबानी में ही विश्व कप 2023 खेला जाएगा। इसके लिए अभी बीसीसीआई ने टीम का ऐलान नहीं किया। अगर इससे पहले किशन अपनी इस फॉर्म को जारी रखते हैं तो उन्हें टीम में ज़रूर मौका मिलेगा। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ अर्धशतक जड़ने से पहले भी किशन ने कई बार भारत के लिए शानदार बल्लेबाजी की है।

टी20 सीरीज में भी इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारत को पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। जिसकी शुरुआत 3 अगस्त से होगी। वहीं टी20 सीरीज में भी ईशान किशन से इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद सभी को रहेगी। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा की किशन टी20 सीरीज में किस तरह का प्रदर्शन करेंगे।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

वेस्टइंडीज (प्लेइंग इलेवन): ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, एलिक अथानाज़े, शाई होप (विकेटकीपर/कप्तान), शिम्रोन हेटमायर, कीसी कार्टी, रोमारियो शेफर्ड, यानिक कारिया, अल्ज़ारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स

भारत (प्लेइंग इलेवन): इशान किशन (विकेटकीपर), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, कुलदीप यादव, मुकेश कुमा

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick