Cricket
खतरे में ईशान और अय्यर का कांट्रेक्ट? रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने पर BCCI ले सकता है एक्शन

खतरे में ईशान और अय्यर का कांट्रेक्ट? रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने पर BCCI ले सकता है एक्शन

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई के आदेशों के बावजूद रणजी ट्रॉफी के एक भी मैच में हिस्सा नहीं लिया। इसके चलते बोर्ड एक्शन ले सकता है।

Ishan Kishan & Shreyas Iyer BCCI Contract: ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के लिए मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। रणजी ट्रॉफी में दोनों बल्लेबाजों की अनुपस्थिति के चलते बीसीसीआई बड़ा एक्शन लेने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अय्यर और ईशान का सेंट्रल कांट्रेक्ट खत्म किया जा सकता है।

टाईम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों को कड़ी सजा देने की तैयारी कर रहा है। अजीत अगरकर की अगुवाई वाली बीसीसीआई चयन समिति कुछ ही दिनों में केंद्रीय अनुबंध के खिलाड़ियों की सूची जारी करने वाली है। ईशान और अय्यर दोनों अलग-अलग कारणों का हवाला देकर रणजी ट्रॉफी के मैचों में शामिल नहीं हुए। इसके चलते उन्हें इस सूची में शामिल नहीं करने की संभावनाएं प्रबल हैं।

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान बीच में ही टीम छोड़ने के बाद से किशन टीम का हिस्सा नहीं हैं। दूसरी ओर श्रेयस अय्यर को पहले 2 टेस्ट मैच खेलने के बाद भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। बार-बार रणजी खेलने की नसीहत देने के बाद भी इस जोड़ी ने बोर्ड की एक नहीं सुनी।

यह भी देखेंः ‘बैजबॉल’ को छोड़ स्वभाविक खेल में लौटे रूट, जड़ा अर्धशतक, विशेषज्ञों ने दी प्रतिक्रियाएं

यह भी देखेंः ‘आपने कष्ट सहन किए, मेहनत की’ आकाश को कैप पहनाते हुए द्रविड़ ने दिया इमोशनल मैसेज-WATCH

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाईम्स ऑफ इंडिया से कहा, “अजीत अगरकर के नेतृत्व में चयनकर्ताओं ने 2023-24 सीज़न के लिए भी केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची को लगभग अंतिम रूप दे दिया है, जिसकी घोषणा बीसीसीआई जल्द ही करेगा। किशन और अय्यर को उस सूची से बाहर किए जाने की संभावना है, क्योंकि दोनों बीसीसीआई के आदेश के बावजूद घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं।”

Editors pick